logo
‘धूम’ स्टाइल में चलाता था गैंग, योगी की पुलिस से भिड़ंत के बाद हो गया विकलांग!
 
‘धूम’ स्टाइल में चलाता था गैंग, योगी की पुलिस से भिड़ंत के बाद हो गया विकलांग!
वायरल वीडियो से लिया गया एक चित्र। स्रोत: Shalabh Mani Tripathi ट्विटर अकाउंट।

वायरल ​वीडियो में रोता-कराहता नजर आया शाहरुख

लखनऊ/दक्षिण भारत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आने के बाद अपराधियों के प्रति सख्त रुख और पुलिस एनकाउंटर चर्चा में रहे हैं। फिर चाहे वह गैंगस्टर विकास दुबे का मामला हो या अन्य अपराधियों के प्रति कार्रवाई; योगी के आलोचक भी मानते हैं कि उन्होंने उप्र में कानून व्यवस्था को लेकर काफी गंभीरता दिखाई है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और मामला काफी चर्चा में है। जानकारी के अनुसार, फिल्मी तर्ज पर गैंग चलाने वाले एक अपराधी को योगी की पुलिस से भिड़ंत मोल लेना बहुत महंगा पड़ गया। यह शख्स विकलांग हो गया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किया जा रहा है, जिसमें यह अपराधी कराहते हुए चलता नजर आ रहा है।

इसका नाम शाहरुख बताया गया है। यह अपराध करने के लिए ‘धूम’ फिल्म के जॉन अब्राहम की तर्ज़ पर ‘कबूतर गैंग’ चलाया करता था। इसी सिलसिले में उप्र आया तो नोएडा पुलिस से सामना हो गया। पुलिस ने चेतावनी दी कि तुरंत आत्मसमर्पण करे लेकिन वह गोलियां चलाने लगा।

इसके जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। कुछ देर बाद ही शाहरुख की हिम्मत जवाब दे गई। उसे पुलिस ने दबोच लिया लेकिन अब वह चलने में भी काफी दिक्कत महसूस कर रहा था। एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख विकलांग हो गया और संभवत: पूरी ज़िंदगी इसी हालत में रहेगा। जब पुलिस इस अपराधी को पकड़कर वाहन में बैठाने के लिए ला रही थी, तो यह बमुश्किल चल पा रहा था और उस दौरान भी रोता-कराहता जा रहा था।

बता दें ​कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद कई अपराधियों द्वारा थाने में आत्मसमर्पण किए जाने और गले में तख्ती लटकाकर माफी मांगने जैसे मामले भी सुर्खियों में रहे हैं।