logo
केनरा बैंक ने आईआईएससी के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए
समझौता ज्ञापन को लेकर संस्थान में समारोह हुआ
 
समझौता ज्ञापन पर केनरा बैंक के महाप्रबंधक आरपी जायसवाल और आईआईएससी, बेंगलूरु के रजिस्ट्रार कैप्टन श्रीधर वारियर (से.नि.) द्वारा हस्ताक्षर किए गए

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। प्रमुख पीएसयू बैंक केनरा बैंक और शिक्षा के क्षेत्र के जानेमाने नाम भारतीय विज्ञान संस्थान (आईआईएससी) के बीच समझौता ज्ञापन को लेकर शुक्रवार को संस्थान में समारोह हुआ।

समझौता ज्ञापन पर केनरा बैंक के महाप्रबंधक आरपी जायसवाल और आईआईएससी, बेंगलूरु के रजिस्ट्रार कैप्टन श्रीधर वारियर (से.नि.) द्वारा हस्ताक्षर किए गए। उन्होंने आईआईएससी के छात्रों को विद्या तुरंत शैक्षिक ऋण देने के लिए समझौता ज्ञापन का आदान-प्रदान किया।

इस अवसर पर केनरा बैंक के सीजीएम देबानंद साहू, केनरा बैंक के डीजीएम एचटी भाविस्कर, आईआईएससी के डीन प्रोफेसर अनिल कुमार पीएस और केनरा बैंक तथा आईआईएससी के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

इस योजना के तहत विद्यार्थी बिना जमानत के 15 साल तक की लचीली चुकौती अवधि के साथ प्रोजेक्ट लागत पर 100 प्रतिशत फाइनेंस समेत परेशानी मुक्त शिक्षा ऋण प्राप्त कर सकते हैं।

आईआईएससी के छात्रों के पास अपने निवास स्थान से या उस स्थान से जहां उन्होंने आईआईएससी में प्रवेश लिया है, जमानत मुक्त शिक्षा ऋण प्राप्त करने का विकल्प होगा।

<