logo
केएसआरटीसी बस कंडक्टर ने यात्री को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित
घटना बुधवार शाम पुत्तूर के केएसआरटीसी बस डिपो की है
 
कुछ लोगों ने इस घटना को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

पुत्तूर/दक्षिण भारत। कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) के एक बस कंडक्टर को यहां पुत्तूर तालुक के ईश्वरमंगला में एक यात्री की पिटाई और उसके सीने पर लात मारकर धकेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है।

घटना बुधवार शाम पुत्तूर के केएसआरटीसी बस डिपो की है। कंडक्टर का नाम सुखराज राय बताया गया है। आरोप है कि उसने एक यात्री को बस में चढ़ने से रोकने की कोशिश की, जिसके बारे में संदेह जताया गया है कि वह नशे की हालत में था।

हालांकि, जब वह शख्स अंदर घुसने में कामयाब रहा, तो कंडक्टर ने उसका सामान पकड़ा और बाहर फेंक दिया। वायरल वीडियो में देखा गया कि कंडक्टर उस शख्स को बुरी तरह पीटता है। वह उसके सीने पर जोर से लात मारकर उसे बाहर धकेल देता है।

वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोप है कि जब यात्री सड़क पर गिर गया तो कंडक्टर ने उसकी मदद करने के बजाय ड्राइवर को बस स्टार्ट कर आगे चलने का इशारा किया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए केएसआरटीसी पुत्तूर संभागीय नियंत्रक जयकर शेट्टी ने कहा कि कंडक्टर द्वारा की गई कार्रवाई अनुचित थी। तथ्यों का पता लगाने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है।

<