मंड्या से कांग्रेस की जीत उतनी ही सच्ची, जितना कि पूर्व से सूर्योदय होना: सिद्दरामैया

मुख्यमंत्री ने मंड्या में आयोजित प्रजाध्वनि-2 कार्यक्रम को संबोधित किया

मंड्या से कांग्रेस की जीत उतनी ही सच्ची, जितना कि पूर्व से सूर्योदय होना: सिद्दरामैया

Photo: Siddaramaiah.Official FB page

मंड्या/दक्षिण भारत। मुख्यमंत्री सिद्दरामैया ने कहा कि मंड्या लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की जीत उतनी ही सच्ची है, जितना कि पूर्व से सूर्योदय होना।

उन्होंने बुधवार को मंड्या में आयोजित प्रजाध्वनि-2 कार्यक्रम में जनसमूह को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा, 'कुमारस्वामी रामनगर जिले से विधायक हैं। वे वहां के ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते थे। लेकिन राजग हार के डर से यहां आ गया। मंड्या जिले के लोगों ने उन्हें यहां निश्चित रूप से हराने का फैसला किया है। इस प्रकार, हार बिल्कुल स्पष्ट है।'

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन 10 साल बाद भी भारतीयों तक नहीं पहुंचे। अच्छे दिन राज्य की जनता को कभी नहीं दिखे। हमने मोदी के कारण डीजल, पेट्रोल, गैस, उर्वरक, खाना पकाने के तेल आदि की कीमतों में वृद्धि की नीति से परेशान राज्य के लोगों के जीवन में कठिनाइयों का जवाब देने के उद्देश्य से पांच गारंटियां लागू कीं। इससे हमने राज्य के हर परिवार को सहायता कार्यक्रम उपलब्ध कराया, जिससे हर महीने 5 से 6 हजार रुपए मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि भले ही मोदी की केंद्र सरकार राज्य की जनता को 'परेशान' कर रही है, लेकिन हम चावल के साथ पैसा भी दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने दिल से पूछें कि किसने वादे निभाए और अपना वोट उसे ही दीजिए। राज्य से जीते भाजपा और उसके सहयोगी दलों के 27 सांसदों ने यहां की समस्याओं को लेकर आवाज तक नहीं उठाई और जनता से मिले वोटों का अपमान किया।

उन्होंने आह्वान किया कि वे राज्य की जनता के लिए आवाज उठाने वाले कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताकर और 'अपमान' का करारा जवाब देकर अपना स्वाभिमान और ताकत दिखाएं।

मुख्यमंत्री ने बधाई दी

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने मंड्या और राज्य के लोगों को श्रीराम नवमी की बधाई दी और इस दिन को भक्ति व उल्लास के साथ मनाने का अनुरोध किया।

'उन लोगों को श्रेय न दें, जो ...'

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन लोगों को श्रेय न दें, जो भारतीयों को भावनात्मक रूप से भड़काते हैं और हमारे जीवन को धोखा देते हैं। हमें लोगों की समस्याओं पर प्रतिक्रिया देने की शक्ति दें। आप जो शक्ति देंगे, वह अच्छे कार्यक्रमों के रूप में आपके द्वार पर लौटकर आएगी।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी, केपीसीसी अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, तनवीर सेठ, मंड्या विधायक और नेतागण मौजूद थे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

जो कांग्रेस का वोटबैंक नहीं, उसकी आस्था उसके लिए कोई मायने नहीं रखती: मोदी जो कांग्रेस का वोटबैंक नहीं, उसकी आस्था उसके लिए कोई मायने नहीं रखती: मोदी
मोदी ने कहा कि कांग्रेस फिर से देश को पुराने 'दुर्दिनों' में लेकर जाना चाहती है
प्रज्ज्वल को निलंबित करने के जद (एस) के फैसले का भाजपा ने स्वागत किया, कांग्रेस पर हमला भी बोला
जब कांग्रेस की सरकार थी, किसानों के हिस्से की खाद भी लूट ली जाती थी: मोदी
प्रज्ज्वल मामले पर बोले विजयेंद्र- भाजपा 'मातृशक्ति' के साथ है, जांच आगे बढ़ाना राज्य सरकार पर निर्भर
जद (एस) कोर कमेटी ने प्रज्ज्वल रेवन्ना को निलंबित करने की सिफारिश की
छत्तीसगढ़: सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़, 7 नक्सली ढेर
एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने नए नौसेना प्रमुख के तौर पर कार्यभार संभाला