logo
अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए अन्नाद्रमुक प्रतिबद्ध: पलानीस्वामी
 
अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए अन्नाद्रमुक प्रतिबद्ध: पलानीस्वामी
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी। फोटो स्रोतः ट्विटर अकाउंट।

तिरुपुर/दक्षिण भारत। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने बुधवार को राज्य के विपक्षी दलों पर अल्पसंख्यकों की सुरक्षा को लेकर सरकार के खिलाफ गलत बयानबाजी करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार अल्पसंख्यकों की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करेगी। वेल्लोर क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन अपने चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ने तिरुपुर जिले के अंबूर में एक बैठक को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने कभी भी राजनीति में धर्म/जाति का कार्ड नहीं खेला है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग धर्म और जातियों के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अन्नाद्रमुक पार्टी या सरकार किसी भी धर्म या जाति के आधार पर भेदभाव नहीं करती है।

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में विपक्षी दल अल्पसंख्यकों की सुरक्षा पर भ्रामक अभियान चला रहे हैं। वे गलत धारणा बना रहे हैं कि अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं हैं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि हम अल्पसंख्यकों की पूरी सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि द्रमुक परिवार कभी भी लोगों के कल्याण के बारे में नहीं बल्कि केवल अपने हितों के बारे में सोचता है।

पलानीस्वामी ने कहा कि करुणानिधि भले ही कई बार दिल्ली आए हों लेकिन राज्य के लोगों के कल्याण के लिए एक बार भी नहीं गए।

पलानीस्वामी ने कहा कि हमारी पार्टी पिछले चुनाव में हारे हुए क्षेत्रों में भी जा रही है और सभी कल्याणकारी सहायता और परियोजनाओं को लागू कर रही है।

इस अवसर पर तमिलनाडु के वाणिज्यिक कर और पंजीकरण मंत्री केसी वीरमणि और अन्नाद्रमुक के अन्य वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे।