logo
लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अभद्र टिप्पणी मामले में यूट्यूबर मदन गिरफ्तार
 
लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अभद्र टिप्पणी मामले में यूट्यूबर मदन गिरफ्तार
प्रतीकात्मक चित्र। फोटो स्रोत: PixaBay

चेन्नई/दक्षिण भारत। चेन्नई नगर केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के साइबर अधिकारियों ने शुक्रवार को यूट्यूबर मदन ओपी को गिरफ्तार कर लिया। मदन पब्जी खिलाड़ी है जो यूट्यूब पर काफी चर्चित है। उस पर आरोप है कि गेम की लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान महिलाओं के खिलाफ कथित अश्लील टिप्पणियां की थीं। उसके खिलाफ दो शिकायतों के आधार पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया है।

पुलिस ने बताया कि मदन को धर्मपुरी से पकड़ा गया। वहीं उसकी पत्नी कृतिका बुधवार को सलेम से गिरफ्तार की गई थी। सीसीबी ने मदन के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा 67, 67ए के अलावा धारा 294बी (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील भाषा का उपयोग), 509 (महिलाओं के शील का अपमान करने का इरादा रखना) और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मदन अपना आईपी एड्रेस छिपाकर जांचकर्ताओं को चकमा दे रहा था, लेकिन आखिरकार पकड़ में आ गया। विवाद सामने आने के बाद मदन अपने यूट्यूब चैनल पर आने से बच रहा था।

मदन अपने चैनल पर पब्जी वीडियो पोस्ट करता है। सलेम का मूल निवासी मदन इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुका है। उसकी पत्नी भी इंजीनियर है। मदन की टिप्पणी के बाद दोनों के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था।