इंदिरा गांधी ने कभी दिखावे की राजनीति नहीं की, आज देश में कुछ लोग ऐसा कर रहे हैं: प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने छत्तीसगढ़ के बालोद में पार्टी की जनसभा को संबोधित किया

इंदिरा गांधी ने कभी दिखावे की राजनीति नहीं की, आज देश में कुछ लोग ऐसा कर रहे हैं: प्रियंका

Photo: IndianNationalCongress FB page

बालोद/दक्षिण भारत। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने रविवार को छत्तीसगढ़ के बालोद में पार्टी की जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह देश किसानों, आदिवासियों की मेहनत के बल पर बना है। 

उन्होंने कहा कि देश आजाद हुआ तो संविधान बना और उससे हमें कई अधिकार मिले, जिनमें से एक मतदान का अधिकार भी था। आप दो बहुत महत्त्वपूर्ण मुद्दों को अपने मन में रखें।

प्रियंका वाड्रा ने बताया कि पहला मुद्दा- देश में कैसी राजनीति हो रही है, आपका भविष्य कैसा होगा? दूसरा मुद्दा- आपके जो संघर्ष हैं, उसकी कोई सुनवाई है या नहीं?

उन्होंने कहा कि आप इंदिरा गांधी का बहुत आदर करते हैं, क्योंकि वे आपके बीच आईं और आपकी तकलीफों को समझा। आपको आपके पट्टे लौटाने की कोशिश की, आपको आपके अधिकार दिए, लगातार जीवन को बेहतर करने का काम किया। 

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि इंदिरा गांधी ने कभी दिखावे की राजनीति नहीं की, लेकिन अफसोस कि आज देश में कुछ लोग सिर्फ दिखावे की राजनीति कर रहे हैं।

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि भाजपा के नेता कह रहे हैं- हम संविधान बदल देंगे। दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी कहते हैं- हम संविधान नहीं बदलेंगे।

उन्होंने कहा कि यह एक साजिश है, जिसमें नरेंद्र मोदी खुद तो इस बात से इन्कार करते हैं, लेकिन अपने नेताओं से जानबूझकर ऐसी बातें कहलवा रहे हैं।
 
प्रियंका वाड्रा ने कहा कि अगर इनको (भाजपा) मौका मिला तो ये संविधान बदलने की कोशिश करेंगे, आपके अधिकारों को छीन ले जाएंगे। 

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News