बैठक के बाद जद (एस) में होंगे बड़े बदलाव?

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी। फोटो स्रोत: ​फेसबुक पेज।
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी। फोटो स्रोत: ​फेसबुक पेज।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। जद (एस) कोर कमेटी की बैठक में सोमवार को इसके 35 शीर्ष नेता राज्य में पार्टी का भविष्य तय करने को लेकर जुटेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा, पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, विधानसभा में डिप्टी पार्टी नेता बंदेप्पा काशमपुर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एचके कुमारस्वामी, पूर्व विधायक और प्रवक्ता वाईएसवी दत्ता, एमएलसी बसवराज होराती समेत कई विधायक और एमएलसी इस बैठक में शिरकत करेंगे।

बैठक को लेकर एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि हम पार्टी के मूल निकाय के पुनर्गठन की योजना बना रहे हैं। इसमें छात्रों, महिलाओं, श्रमिकों, युवाओं और अन्य विंग को शामिल किया जाएगा। हम जिला और राज्य इकाइयों का भी पुनर्गठन करेंगे। मैं सत्र समाप्त होने के बाद 5 फरवरी को पूरे राज्य का दौरा करूंगा।

उन्होंने कहा कि यह बैठक कोर कमेटी को एक साथ रखने के लिए महत्वपूर्ण है। बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में 30 से ज्यादा सीटों पर 2,000 से भी कम वोटों के अंतर से हारने के बाद जद (एस) 2023 के विधानसभा चुनावों के लिए खुद को तैयार कर रही है। बैठक में उन सभी नेताओं पर भी चर्चा हो सकती है जिन्होंने पार्टी विरोधी रुख अपनाया।