परिवारवादी भ्रष्टाचारियों की लूट का हिसाब हो रहा है तो ये सब एक हो गए: मोदी

प्रधानमंत्री ने राजस्थान के चूरू में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

परिवारवादी भ्रष्टाचारियों की लूट का हिसाब हो रहा है तो ये सब एक हो गए: मोदी

मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और इंडि गठबंधन वाले सिर्फ अपना हित देखते हैं

चूरू/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राजस्थान के चूरू में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो काम अब तक हुआ है, वो तो सिर्फ ट्रेलर है। अभी बहुत कुछ करना है। बहुत सारे सपने हैं। हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान के 4.50 करोड़ जरूरतमंदों को हर महीने मुफ्त राशन भी दिया जा रहा है। यानी जीवन के हर पड़ाव पर भाजपा सरकार गरीब के साथ खड़ी है। जो काम इतने दशक में नहीं हुए, वो हमने 10 साल में करके दिखाए। इसलिए मैं कहता हूं- जब नीयत सही, तो नतीजे सही।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और इंडि गठबंधन वाले सिर्फ अपना हित देखते हैं। इन्हें गरीब, दलित, शोषित-वंचित के कल्याण से, उनके सम्मान से कोई मतलब नहीं है। ये वही लोग हैं, जिन्होंने कभी बाबा साहब अंबेडकर का सम्मान नहीं किया।

इसी कांग्रेस ने दशकों तक बाबा साहब को भारत रत्न नहीं मिलने दिया। इन लोगों ने देश में आपातकाल लगाया, संविधान को बंधक बनाया। इस इंडि अलायंस के लोगों ने कभी पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा नहीं दिया। दशकों पुरानी यह मांग भाजपा सरकार ने पूरी की।

प्रधानमंत्री ने कहा कि अब जब इन परिवारवादी भ्रष्टाचारियों की लूट का हिसाब हो रहा है तो ये सब एक हो गए हैं। मैं कहता हूं - भ्रष्टाचार हटाओ। वे कहते हैं - भ्रष्टाचारी बचाओ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज पूरी दुनिया हैरान है कि भारत इतनी तेजी से कैसे विकास कर रहा है! दुनिया को पता नहीं है कि भारत की इस मिट्टी की बात ही कुछ और है। हम जो ठान लेते हैं, वह पूरा करके दिखाते हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे और निराधार, भाजपा ने रची थी साजिश: आप स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे और निराधार, भाजपा ने रची थी साजिश: आप
Photo: @AamAadmiParty X account
सामने आएगा संदेशखाली का सच? सीबीआई ने लगाया शिविर
रायबरेली में सोनिया गांधी की भावुक अपील- आपको अपना बेटा सौंप रही हूं!
नवीन बाबू की सरकार झोला सरकार है, केंद्र से मिलने वाले अनाज पर अपना झोला लगा देते हैं: शाह
नेहा हिरेमठ, अंजलि अंबिगर ... बार-बार क्यों हो रहीं ऐसी घटनाएं? कर्नाटक सरकार करेगी जांच
'मारपीट' मामले में बयान दर्ज कराने के लिए तीस हजारी अदालत पहुंचीं स्वाति मालीवाल
पाकिस्तानी हसीनाओं के निशाने पर भारत के जवान! अब एनआईए ने की यह कार्रवाई