संदेशखाली: नड्डा बोले- महिला मुख्यमंत्री महिलाओं के प्रति ऐसा अपमान कैसे बर्दाश्त कर सकती हैं?

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के गंगाजलघाटी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया

संदेशखाली: नड्डा बोले- महिला मुख्यमंत्री महिलाओं के प्रति ऐसा अपमान कैसे बर्दाश्त कर सकती हैं?

नड्डा ने कहा कि दस साल पहले लोग सोचते थे कि देश में कुछ बदलने वाला नहीं है

गंगाजलघाटी/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के गंगाजलघाटी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी ने राजनीति की परिभाषा, राजनीति की संस्कृति और राजनीति की सोच बदल डाली है। 

Dakshin Bharat at Google News
नड्डा ने कहा कि दस साल पहले लोग सोचते थे कि देश में कुछ बदलने वाला नहीं है, लेकिन मोदी ने विश्वास भर दिया कि हम देश को बदल सकते हैं, देश को आगे ले जा सकते हैं। आज साल 2024 में मोदी के नेतृत्व में हम विकसित भारत के संकल्प को लेकर चल पड़े हैं।

नड्डा ने कहा कि इस देश में मलेरिया की दवा आने में 25 साल लग गए। ट्यूबरक्लोसिस की दवा आने में 28 साल लग गए। डिप्थीरिया की दवा में 30 साल लग गए। जापानी बुखार की दवा आने में 100 साल लग गए। जबकि मोदी ने सिर्फ 9 महीने के अंदर एक नहीं, बल्कि दो-दो कोरोना की वैक्सीन बनाकर भारत को दे दीं और 48 देशों को मुफ्त में वैक्सीन पहुंचाई। यह बदलता भारत है।

नड्डा ने कहा कि आज भारत सभी क्षेत्रों में वैश्विक चार्ट पर चमक रहा है। फार्मास्युटिकल इंडस्ट्री से लेकर मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग तक दुनिया भारत की तरफ उम्मीदों से देख रही है। आज हम मोदी के नेतृत्व में उदासीन भारत से आशावान भारत की ओर चल पड़े हैं। हम पिछड़े भारत से विकसित भारत की ओर बढ़ चले हैं। आज अगर गांव, गरीब, शोषित, दलित, वंचित, आदिवासी, किसान, युवा, महिला ... इन सबको ताकत मिली है तो मोदी ने ताकत दी है।

नड्डा ने कहा कि आज मोदी ने पीएम आवास योजना के तहत 4 करोड़ गरीबों को पक्के घर दिए हैं। इनमें 52 लाख मकान बंगाल में बनाकर दिए हैं और अगले 5 साल में 3 करोड़ घर और बनेंगे। 

नड्डा ने कहा कि ममता दीदी या तो केंद्र सरकार की पहल को नया नाम दे रही हैं और उन्हें अपना नाम दे रही हैं या योजनाओं को पूरी तरह से लागू नहीं कर रही हैं। मोदी ने हमेशा पश्चिम बंगाल के लोगों का खयाल रखा है। वहीं, अब बंगाल की जनता द्वारा मोदी को दिए जा रहे समर्थन से ममता दीदी को नाराजगी होने लगी है।

नड्डा ने कहा कि ममता दीदी शाहजहां शेख जैसे लोगों को बचाती हैं। एक महिला मुख्यमंत्री महिलाओं के प्रति ऐसा अपमान कैसे बर्दाश्त कर सकती हैं? क्या ऐसी सरकार बंगाल के लोगों पर शासन करेगी?

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download