logo
पाक: कराची के व्यस्त इलाके में बम धमाके से एक की मौत, 9 घायल, दर्जनभर वाहनों को नुकसान
घटनास्थल से मिले फुटेज में दिखाया गया है कि इससे पाकिस्तान तटरक्षक बल का एक वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया
 
धमाके के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई

कराची/दक्षिण भारत। पाकिस्तान के कराची शहर के एक व्यस्त इलाके में बम धमाके से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास खड़े दर्जनभर वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घटना गुरुवार देर रात सदर इलाके में हुई, जब एक मोटरसाइकिल में लगाई गई आईईडी में धमाका हो गया।

स्थानीय अख़बार 'डॉन' की रिपोर्ट में बताया गया है कि दाऊद पोटा रोड के इस इलाके में कई रेस्टोरेंट हैं। धमाके के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि एक युवक का शव और तीन किशोरों समेत नौ घायलों को अस्पताल लाया गया। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई गई है।

धमाके से वाहनों के अलावा आसपास स्थित संपत्ति को भी नुकसान हुआ है। घटनास्थल से मिले फुटेज में दिखाया गया है कि इससे पाकिस्तान तटरक्षक बल का एक वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

सिंध के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) मुश्ताक अहमद ने मुख्यमंत्री मुराद अली शाह को सूचित किया कि धमाके को अंजाम देने के लिए आईईडी का इस्तेमाल किया गया था।

बता दें कि हाल में कराची यूनिवर्सिटी के पास भी एक धमाका हुआ था। एक बलोच छात्रा ने तीन चीनी नागरिकों को उड़ाने के आत्मघाती धमाका कर दिया था।

<