अभिनेत्री दीपिका पादुकोण
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

मुंबई/दक्षिण भारत। जिस वॉट्सऐप ग्रुप में ड्रग्स को लेकर चर्चा की गई थी, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उसकी एडमिन थीं। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। टैलेंट मैनेजर जया साहा ने पूछताछ के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने यह खुलासा किया।

दीपिका, अभिनेता सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल के सिलसिले में तलब की गई हैं, जिसने कथित तौर पर बॉलीवुड में एक बड़ी सांठगांठ को उजागर किया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी के सूत्रों ने कहा है कि वॉट्सऐप ग्रुप जिसके आधार पर दीपिका संदेह के घेरे में आई थीं, उसे खुद अभिनेत्री ने संचालित किया था। जया साहा भी चैट ग्रुप की एडमिन थीं।

इस बीच, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा गुरुवार को पूछताछ के सिलसिले में मुंबई में एनसीबी कार्यालय पहुंची थीं। करिश्मा प्रकाश, जो क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में काम करती हैं, को भी इसी सप्ताह तलब किया गया था।

क्वान के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर और फिल्म निर्माता मधु मान्टेना भी मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी के समक्ष उपस्थित हुए थे। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से पिछले दिनों एनसीबी ने मामले में पूछताछ की थी।

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से आधिकारिक संवाद के बाद जांच शुरू की थी, जिसमें ड्रग्स की खपत, खरीद, उपयोग और परिवहन से संबंधित विभिन्न चैट थे।