logo
बेंगलूरु: बीवीके अयंगर रोड पर लावारिस सूटकेस मिला, बम निरोधक दस्ता बुलाया गया
सूटकेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं
 
ये पंक्तियां लिखे जाने तक आधिकारिक रूप से यह घोषणा नहीं की गई कि सूटकेस में क्या है, अत: पाठकों से अपील की जाती है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु में बुधवार को एक स्कूटर से संदिग्ध सूटकेस लावारिस हाल में मिला है। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, मामला शहर के बीवीके अयंगर रोड का है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया है। 

उक्त सूटकेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोग विभिन्न प्रकार के कयास लगा रहे हैं। हालांकि ये पंक्तियां लिखे जाने तक आधिकारिक रूप से यह घोषणा नहीं की गई कि सूटकेस में क्या है, अत: पाठकों से अपील की जाती है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें। तस्वीरों में देखा गया कि एक स्कूटर पर काला सूटकेस रखा है। 

फोटो स्रोत: सोशल मीडिया

इसी तरह सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक खोजी श्वान उक्त स्कूटर के पास नजर आया। लोगों को सुरक्षित दूरी पर रखने के लिए पुलिसकर्मी मौजूद थे। यातायात पुलिस के अवरोधक भी लगे हुए थे।

बता दें कि इसी साल जून में, मल्लेश्वरम 18वें क्रॉस पर बीएमटीसी बस स्टैंड के पास एक लावारिस सूटकेस मिला था, जिसके बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे। बाद में बम निरोधक दस्ते ने बताया कि उसमें सिर्फ कपड़े थे।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए