शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे व संजय राउत
शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे व संजय राउत

मुंबई/दक्षिण भारत। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में कहा है कि अभिनेता की कथित आत्महत्या के संबंध में शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे से सीबीआई पूछताछ करे। उन्होंने उक्त दोनों नेताओं के नार्को टेस्ट की मांग भी की है।

निखिल आनंद ने आरोप लगाया कि दिवंगत अभिनेता से जुड़े मामले में सबूतों से छेड़छाड़ कर उन्हें खत्म किया जा रहा है। भाजपा प्रवक्ता की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में संजय राउत ने सुशांत सिंह के पिता केके सिंह, बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय और पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर कई सवाल दागे हैं।

निखिल आनंद ने शिवसेना के इस लेख को ‘बेतुका’ बताते हुए इसे सुशांत सिंह के परिवार, प्रशंसकों, बिहार सरकार और बिहार पुलिस का अपमान करार दिया है। यही नहीं, प्रवक्ता ने यह भी दावा किया कि शिवसेना के नेता सीबीआई जांच से डरते हैं, लिहाजा घबराए हुए हैं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि संजय राउत और आदित्य ठाकरे से सीबीआई की पूछताछ होनी चाहिए। इन दोनों का नार्को टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने शिवसेना के अलावा राकांपा और कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के भी सवालों में घिरे होने की बात कही।

‘चुप्पी तोड़ें राहुल, प्रियंका’
निखिल आनंद ने राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा से इस मामले पर ‘चुप्पी तोड़ने’ की मांग करते हुए सवाल किया कि सिर्फ आदित्य ठाकरे स्पष्टीकरण क्यों दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी संजय राउत को आड़े हाथों लिया था। कांग्रेस महाराष्ट्र में ​उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार में सहयोगी है, लेकिन निरुपम ने संजय राउत पर निशाना साधते हुए शिवसेना से मांग की कि उसे संवेदनशीलता दिखानी चाहिए।

निरुपम का राउत पर निशाना
संजय निरुपम ने ट्वीट किया था, ‘शिवसेना के सांसद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं। हर परिवार की कुछ कहानी होती है। शिवसेना वालों की भी बहुत हैं। लेकिन सुशांत की मृत्यु एक संवेदनशील विषय है। शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए, न कि टुच्चापन।’

क्या कहा था राउत ने?
गौरतलब है कि संजय राउत ने लेख में यह दावा किया था कि सुशांत के अपने पिता से रिश्ते ठीक नहीं थे। राउत के मुताबिक, पिता की दूसरी शादी सुशांत को स्वीकार्य नहीं थी। हालांकि, सुशांत के मामा आरसी सिंह राउत के उक्त दावे का खंडन करते हैं। उन्होंने बताया कि सुशांत के पिता की दूसरी शादी की बात कोरी अफवाह है, चूंकि उन्होंने एक ही शादी की थी। आरसी सिंह ने राउत के इस संबंध में किए जा रहे अन्य दावों को भी गलत बताया था।