हार्ले डेविडसन की शानदार बाइक पर सीजेआई बोबडे
हार्ले डेविडसन की शानदार बाइक पर सीजेआई बोबडे

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश एसए बोबडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इस तस्वीर में सीजेआई बोबडे अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। दरअसल, सीजेआई बोबडे हार्ले डेविडसन की बाइक पर बैठे हैं। यह तस्वीर जब सोशल मीडिया पर आई तो यूजर्स ने इसे हाथोंहाथ लिया और अपने अंदाज में कमेंट भी किए।

उच्चतम न्यायालय में गंभीर कानूनी मसलों पर फैसले सुनाने वाले सीजेआई को हार्ले डेविडसन की शानदार बाइक पर बैठे देख कई लोगों ने कहा कि वे प्रधान न्यायाधीश के ‘कूल लुक’ को पहली बार देख रहे हैं, जिसमें वे किसी हीरो की तरह नजर आ रहे हैं।

बताया गया है कि यह तस्वीर नागपुर की है। रविवार सुबह जब सीजेआई बोबडे वॉक पर गए तो वहां खड़ी इस बाइक पर बैठे। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने ट्रैक पैंट और टी-शर्ट में जब हार्ले डेविडसन की बाइक पर सीजेआई को बैठे देखा तो उन्हें काफी आश्चर्य हुआ। फिर, देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगी।

बता दें कि सीजेआई बोबडे को बाइक चलाना पसंद है। इसके अलावा वे क्रिकेट, फोटोग्राफी और किताबें पढ़ने में रुचि रखते हैं। जीवदया में विश्वास रखने वाले सीजेआई को जब अपनी व्यस्त दिनचर्या से फुर्सत मिलती है तो वे पालतू जानवरों के साथ भी समय बिताते हैं और उनका खयाल रखते हैं।