नष्ट हुए पाकिस्तानी बंकरों से निकल रहा धुआं
नष्ट हुए पाकिस्तानी बंकरों से निकल रहा धुआं

श्रीनगर/दक्षिण भारत। पड़ोसी देश पाकिस्तान को एलओसी पर नापाक हरकत महंगी पड़ गई। दीपावली से पहले एलओसी पर अशांति फैलाने में जुटे पाकिस्तान पर जब भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की तो दुश्मन के परखच्चे उड़ गए।

इस कार्रवाई में पाकिस्तान के सात-आठ जवानों के मारे जाने के समाचार हैं। कार्रवाई इतनी जोरदार थी कि पाक के 10-12 जवान भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सेना द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में देखा गया कि पाकिस्तानी बंकर धराशायी हो रहे हैं।

बता दें कि पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा था, जिसके जवाब में जब भारतीय सेना ने कार्रवाई की तो एलओसी पार दुश्मन के बंकर पलभर में ध्वस्त हो गए। जानकारी के अनुसार, इस दौरान पाकिस्तान का ईंधन भंडार, कई लॉन्च पैड भी नष्ट किए गए हैं।

यह वीडियो भारतीय सेना के शौर्य को बयान कर रहा है जिसे ये पंक्तियां लिखे जाने तक 1.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। धड़ाधड़ उड़ते पाक के बंकर यह जाहिर कर रहे हैं कि दुश्मन को भारी नुकसान हुआ है।

भारतीय सेना की इस कार्रवाई में पाकिस्तान के जो जवान मारे गए हैं, उनमें से दो-तीन एसएसजी कमांडो बताए जा रहे हैं, जो आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए एलओसी पर गोलीबारी कर उन्हें मौका मुहैया कराते थे।