logo
शिरडी साईं बाबा मंदिर में हर दिन 10,000 और श्रद्धालुओं को दर्शन करने की मंजूरी
साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट ने कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए प्रतिदिन वहीं जाकर पास लेने वाले 10,000 श्रद्धालुओं को दर्शन की मंजूरी दी है
 
ऑनलाइन माध्यम से 15,000 श्रद्धालुओं को पास जारी किए जा रहे हैं, इसका मतलब है कि अब कुल 25,000 श्रद्धालु हर दिन साईं बाबा के दर्शन कर सकते हैं

शिरडी/भाषा। कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में कमी आने के साथ ही अहमदनगर जिला प्रशासन ने प्रसिद्ध शिरडी मंदिर में जाकर पास लेने वाले 10,000 श्रद्धालुओं को प्रतिदिन साईं बाबा के दर्शन करने की मंजूरी देने का फैसला किया है।

जिला प्रशासन ने छह अक्टूबर को एक आदेश जारी कर ऑनलाइन माध्यम से पास लेने वाले 15,000 श्रद्धालुओं को हर दिन दर्शन करने की अनुमति दी लेकिन मामलों में कमी आने के मद्देनजर प्राधिकारियों को वहीं जाकर पास लेने वाले और अधिक श्रद्धालुओं को दर्शन करने की अनुमति देने का प्रस्ताव मिला।

ऑनलाइन माध्यम से 15,000 श्रद्धालुओं को पास जारी किए जा रहे हैं, इसका मतलब है कि अब कुल 25,000 श्रद्धालु हर दिन साईं बाबा के दर्शन कर सकते हैं।

अहमदनगर जिलाधीश राजेंद्र भोंसले द्वारा जारी एक आधिकारिक आदेश के अनुसार, ‘बैठक में लिए गए फैसले के अनुसार साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट ने कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए प्रतिदिन वहीं जाकर पास लेने वाले 10,000 श्रद्धालुओं को दर्शन की मंजूरी दी है।’ महामारी से पहले हर दिन लाखों श्रद्धालु शिरडी आते थे।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए