कांग्रेस के लिए देश का खाली हिस्सा सिर्फ जमीन का एक टुकड़ा: मोदी

प्रधानमंत्री ने राजस्थान के करौली में जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस के लिए देश का खाली हिस्सा सिर्फ जमीन का एक टुकड़ा: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए मेरा हर पल, हर क्षण देश के लिए है

करौली/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राजस्थान के करौली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस राजस्थान ने, धौलपुर ने अयोध्या में 500 साल के इंतजार के बाद बन रहे भव्य राम मंदिर के लिए पत्थर भेजे, उसी राम मंदिर पर कांग्रेस पार्टी के नेता कैसी-कैसी भाषा बोल रहे हैं! इन लोगों ने रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का बहिष्कार तक किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह वही कांग्रेस है, जिसने तमिलनाडु के पास के एक द्वीप कच्चातिवु को श्रीलंका को दे दिया था। अब इस देशविरोधी कार्य को कांग्रेस बेशर्मी से जायज ठहरा रही है। कल ही कांग्रेस ने कहा है कि कच्चातिवु पर कोई रहता है क्या? रहता नहीं है तो क्या दे दोगे? ऐसे होती है देशसेवा? यह है इनकी मानसिकता। इनके लिए देश का खाली हिस्सा सिर्फ जमीन का एक टुकड़ा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए मेरा हर पल, हर क्षण देश के लिए है। उन्होंने आरोप लगाया कि इंडि गठबंधन में इनकी साथी पार्टी सनातन को नष्ट करने की बात करती है और कांग्रेस वाले उनका मौन समर्थन करते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी आराम करने के लिए पैदा नहीं हुआ है। मोदी मेहनत करता है, क्योंकि मोदी के लक्ष्य बहुत बड़े हैं। ऐसे लक्ष्य जो देश से जुड़े हैं, आपसे जुड़े हैं, आपके बच्चों से और देश के युवाओं से जुड़े हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी