एयरपोर्ट रोड पर स्टंट के दौरान बड़ा हादसा
एयरपोर्ट रोड पर स्टंट के दौरान बड़ा हादसा

बेंगलूरु एयरपोर्ट रोड पर स्टंट करते वक्त हुआ हादसा

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। यहां एयरपोर्ट रोड पर रविवार को बाइक पर स्टंट करते हुए तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना रविवार तड़के हुई जब ये लोग एयरपोर्ट रोड पर निकले और बाइक से स्टंट करने लगे। ये बेंगलूरु के गोविंदापुरा इलाके के निवासी थे। इस संबंध में येलहंका पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

बता दें कि बेंगलूरु एयरपोर्ट रोड पर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। स्थानीय पुलिस लगातार इस सड़क पर स्टंट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करती रहती है। एयरपोर्ट की सड़क चौड़ी होने के कारण औैर देर रात ट्रैफिक में थोड़ी कमी होने पर शरारती तत्व अपने स्कूटर या मोटर साइकिल पर व्हीली (एक पहिए पर वाहन चलाना) जैसे स्टंट करते नजर आते हैं।

इस तरह ये लोग अपने साथ ही सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों की ज़िंदगी खतरे में डालते हैं। पुलिस के लिए भी ऐसे हुड़दंगियों को पकड़ना आसान नहीं होता। कई बार ये पुलिस को देखते ही गलियों से भागने और गलत दिशा में वाहन दौड़ाकर बच निकलने की कोशिश करते हैं।

आमतौर पर ये छह से 10 गाड़ियों के झुंड में आते हैं और अपने स्टंट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वाहवाही बटोरने की कोशिश में लगे रहते हैं। ऐसे मामलों में कई बार यह भी देखा गया है कि वाहन चोरी के होते हैं। पुलिस के लिए मुश्किल यह भी होती है कि कई बार चालक नाबालिग होते हैं।