भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली/भाषा। केरल के स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन में हुए सुधार के लिए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृहस्पतिवार को राज्य के मतदाताओं का आभार जताया और कहा कि उनकी पार्टी सत्तारूढ़ माकपा नीत वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) और कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्षी संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) की ‘भ्रष्ट, साम्प्रदायिक और पाखंड’ की राजनीति को उजागर करती रहेगी।

वाम मोर्चा इन चुनावों में विजयी हुआ है तो यूडीएफ दूसरे स्थान पर है। भाजपा तीसरे स्थान पर है और उसके प्रदर्शन में पहले की अपेक्षा सुधार हुआ है।

नड्डा ने ट्वीट कर कहा, ‘स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन में सुधार के लिए मैं केरल की जनता को धन्यवाद देता हूं। केरल भाजपा और उसके अध्यक्ष के सुरेन्द्रन ने कड़ी मेहनत की। इस जनादेश के साथ भाजपा एलडीएफ और यूडीएफ की भ्रष्ट, साम्प्रदायिक और पाखंड की राजनीति को उजागर करती रहेगी।’

अगले साल अप्रैल-मई महीने में केरल में विधानसभा के चुनाव होने हैं। कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए 1,200 स्थानीय स्वशासी निकायों में छह नगर निगमों सहित कुल 21,893 वार्डों, 941 ग्राम पंचायतों, 14 जिला पंचायतों और 87 नगर पालिकाओं में आठ, 10 और 14 दिसंबर को तीन चरणों में मतदान हुआ था।