एसपीआर समूह द्वारा कार्यक्रम का आयोजन
एसपीआर समूह द्वारा कार्यक्रम का आयोजन

220 से ज्यादा कारोबारियों ने की शिरकत

कोयंबटूर/दक्षिण भारत। चेन्नई स्थित एसपीआर समूह, एसपीआर सिटी के प्रदर्शन के लिए तमिलनाडु भर में कारोबारियों के लिए सम्मेलन का आयोजन कर रहा है। वेल्लोर और मदुरै संस्करण की सफलता के बाद कोयंबटूर सम्मेलन का आयोजन 26 दिसंबर को किया गया।

इस अवसर पर उद्घाटन भाषण इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, कोयंबटूर के अध्यक्ष सी बालासुब्रमण्यम ने दिया। आयोजन में कोयंबटूर के 220 से अधिक कारोबारियों ने शिरकत की।
तमिलनाडु में वर्षों से कारोबार कैसे विकसित हुआ, इसकी प्रस्तुति श्रीराम वी द्वारा दी गई जो प्रख्यात इतिहासकार, लेखक और उद्यमी हैं।

एसपीआर समूह के मार्केटिंग उपाध्यक्ष अशोक कुमार वी ने दर्शकों को एसपीआर समूह और उसके द्वारा की गई विभिन्न परियोजनाओं के बारे में बताया। एसपीआर सिटी और मार्केट ऑफ़ इंडिया प्रोजेक्ट के सेल्स उपाध्यक्ष शिवकुमार पी ने इसकी अनूठी विशेषताओं के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने मार्केट ऑफ़ इंडिया की संभावनाओं पर विस्तृत जानकारी दी और बताया कि यह भविष्य में थोक और खुदरा विक्रेताओं के लिए कैसे उपयोगी होगा। ‘मेक इन लोकल – ट्रेड इन ग्लोबल’ विषय पर समूह चर्चा का नेतृत्व शिव कुमार पी और जी कार्तिकेयन, एफसीए द्वारा किया गया।

बता दें कि मार्केट ऑफ़ इंडिया संगठित थोक और खुदरा केंद्र है, जिसे व्यापारियों के आत्मनिर्भर समुदाय के निर्माण के लिए डिज़ाइन किया गया है।