पुलिस का वाहन.. प्रतीकात्मक चित्र
पुलिस का वाहन.. प्रतीकात्मक चित्र

चेन्नई/दक्षिण भारत। चेन्नई में रोयापेट्टा पुलिस ने शहर में ड्रग पेडलर और रानीपेट जिले के अरकोनम से भारी मात्रा में गांजा जब्त किया है। इस संबंध में, कथित तौर पर आंध्र प्रदेश से खरीद कर शहर में कई दुकानों में सप्लाई करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार रात को नियमित वाहन जांच के दौरान रोयापेट्टा पुलिस ने बीएम धरगा के पास एक बाइक पर सवार दो लोगों को रोका। जब उनके वाहन की तलाशी ली गई तो कुछ किलोग्राम गांजे की मात्रा बरामद की गई।

आरोपियों के नाम हार्बर निवासी वी. प्रकाश (54) और चोलैमेडु निवासी बी. सुब्बू उर्फ सुब्रमणि (50) बताए गए हैं। इनसे पूछताछ के आधार पर रेड हिल्स में एक अन्य सहयोगी आई. फ्रांसिस (47) को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके बाद, उक्त तीनों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने अरकोनम में एक और आरोपी वी. बालाजी (32) को दबोचा। टीम ने सुब्रमण्यम स्ट्रीट, मिल्क कॉलोनी, अरकोनम में किराए के मकान में छिपाकर रखा गया 144 किलोग्राम गांजा जब्त कर लिया।

पुलिस ने बताया कि जब्त किए गए नशीले पदार्थ की कीमत करीब 41.25 लाख रुपए है। इस बीच, माधवरम मिल्क कॉलोनी पुलिस ने पेरम्बूर से दो ड्रग पेडलर्स से 1.5 किलोग्राम गांजा जब्त किया।