logo
एक शादी ऐसी भी, यहां जेसीबी पर सवार होकर प्रकट हुए दूल्हा-दुल्हन!
वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह पीओके का है
 
वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसीबी के आगे सोफे डालकर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं। उनके आगे-पीछे लोग दौड़े चले आ रहे हैं, तस्वीरें खींच रहे हैं और वे मुस्कुराते इस नजारे का लुत्फ उठा रहे हैं।

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या नहीं करते! लेकिन एक जोड़े ने तो कुछ ऐसा 'कारनामा' कर दिखाया जो सोशल मीडिया में छा गया। इस वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन शान से खड़े और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं और उन्हें देखकर हर कोई सोच रहा है कि इन्होंने क्या खूब तरीका आजमाया!

दरअसल इसमें दूल्हा-दुल्हन किसी महंगी गाड़ी या रथ में सवार नहीं हैं बल्कि इन्होंने जेसीबी को वाहन बना लिया। इसके बाद तो जिसने भी इन्हें देखा, अपनी हंसी नहीं रोक पाया। वैसे यह आइडिया किसका होगा, यह स्पष्ट नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि दूल्हे ने यह नुस्खा आजमाया और ​देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया में घूमने लगा।

वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह पीओके का है। ऐसे में कुछ लोगों को हैरानी है कि पाक में मौजूद कट्टरपंथियों के बावजूद इन्होंने यह अजीब तरीका कैसे आजमा लिया। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसीबी के आगे सोफे डालकर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं। उनके आगे-पीछे लोग दौड़े चले आ रहे हैं, तस्वीरें खींच रहे हैं और वे मुस्कुराते इस नजारे का लुत्फ उठा रहे हैं। पीछे पहाड़ियां नज़र आ रही हैं और शादी में शामिल मेहमान आतिशबाजी कर रहे हैं। मेहमानों में से कुछ लोगों ने जैसी टोपियां पहनी हैं वे हुंजा घाटी में पहनी जाती हैं। इसलिए ज्यादा संभावना इसकी है कि यह पीओके का है।