प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश का आत्मविश्वास जागा, वंचितों को अपनी सरकार का अहसास हुआ: नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा। फोटो स्रोत: ट्विटर अकाउंट।
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा। फोटो स्रोत: ट्विटर अकाउंट।

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की राजग सरकार के सात साल पूरे होने पर कहा कि इस अवधि में देश का आत्मविश्वास जागा, साथ ही गांव के गरीबों और वंचितों को पहली बार अहसास हुआ कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है।

नड्डा ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर उन्हें हार्दिक बधाई और समस्त राजग परिवार को शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम आज के दिन को सेवा दिवस के रूप में मनाएंगे। हमारे करोड़ों कार्यकर्ता आज एक लाख गांवों में सेवा कार्य करेंगे।

नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर भारतीय की चिंता करते हुए तुरंत राहत पैकेज घोषित किए। सरकारी तंत्र, संगठन व सभी से जरूरतमंदों की मदद करने का आह्वान किया। भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी के मंत्र ‘सेवा ही संगठन’ को आत्मसात करके करोड़ों लोगों तक मदद पहुंचाई।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का डटकर सामना किया है। उनके मार्गदर्शन में भारत का आत्मविश्वास जागा, आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है और देश के गांव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित व वंचित को पहली बार यह अहसास हुआ है कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है।