भोपाल/भाषा। कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुरुवार को भोपाल आने पर भगवा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया और हवाईअड्डे से प्रदेश भाजपा कार्यालय तक रैली निकाली।

हवाईअड्डे पर आने के बाद सिंधिया को एक बड़ी रैली के रुप में भोपाल के नए शहर में स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में लाया गया। सिंधिया के साथ विशेष विमान से केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी यहां आए।

हवाईअड्डे पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडों के साथ सिंधिया का स्वागत किया। हवाई अड्डे पर सिंधिया की बुआ और प्रदेश की पूर्व मंत्री यशोधराराजे सिंधिया भी उनके स्वागत लिए विशेष तौर पर उपस्थित थीं।

सिंधिया के करीबी पंकज चतुर्वेदी ने बताया कि हवाई अड्डे पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, भूपेन्द्र सिंह, नरोत्तम मिश्रा सहित प्रदेश भाजपा के अन्य शीर्ष नेताओं ने सिंधिया का गर्मजोशी से स्वागत किया।

https://platform.twitter.com/widgets.js

हवाई अड्डे से प्रदेश भाजपा कार्यालय तक लगभग 15 किलोमीटर के रैली मार्ग पर भाजपा ने सिंधिया के स्वागत में बड़ी संख्या में पार्टी के झंडे और होर्डिंग्स लगाए हैं।

प्रदेश भाजपा कार्यालय दीन दयाल परिसर को सिंधिया के स्वागत के लिए विशेष तौर पर सजाया गया है। यहां सिंधिया के पिता पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के नेता माधवराव सिंधिया की एक तस्वीर उनकी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया की अर्धप्रतिमा के साथ रखी गई है। मालूम हो कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया, भाजपा की संस्थापकों में से एक थीं।