शशिकला की राजनीति में वापसी के लिए हर संभव कानूनी प्रयास जारी: दिनाकरन

टीटीवी दिनाकरन। फोटो स्रोत: ट्विटर अकाउंट।
टीटीवी दिनाकरन। फोटो स्रोत: ट्विटर अकाउंट।

चेन्नई/दक्षिण भारत। अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के महासचिव टीटीवी दिनाकरन ने कहा कि आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले शशिकला की सक्रिय राजनीति में वापसी के लिए कानूनी कदमों पर विचार किया जा रहा है।

गौरतलब है कि राज्य की राजनीति में एक समय शशिकला का ओहदा और प्रभाव बहुत बड़ा था। अगर चुनाव से पहले वो अपने उसी ओहदे को वापस पा लेती हैं, तो शशिकला चुनाव में असर छोड़ सकती हैं।

उन्होंने कहा कि एएमएमके का लक्ष्य जे. जयललिता की पार्टी को पुन: प्राप्त करना है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु की जनता जानती है कि जयललिता की सरकार को पुनर्जीवित करने के लिए किसे वोट देना है। राज्य के लोगों द्वारा शशिकला को दिए सम्मान से यह स्पष्ट हो गया कि लोग उनके पक्ष में हैं।

उन्होंने दावा किया कि लोग जानते हैं शशिकला साजिश के कारण जेल में थीं। यह पूछे जाने पर कि क्या एएमएमके राज्य में तीसरा मोर्चा बनाएगी, दिनकरण ने दावा किया कि एएमएमके पहला मोर्चा होगा।

ऐसा कहा जा रहा है कि भाजपा चाहती है कि शशिकला को अन्नाद्रमुक में वापस ले लिया जाए। शशिकला के भतीजे दिनाकरन ने अन्नाद्रमुक से निकाले जाने के बाद अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम पार्टी बना ली थी। ऐसा माना जा रहा है कि अगर शशिकला वापस नहीं आती हैं तो वोट बंट जाएंगे और इसका फायदा द्रमुक को होगा।