नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री के ‘दीया’ जलाने के संदेश को लोगों तक पहुंचाने को कहा

नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री के ‘दीया’ जलाने के संदेश को लोगों तक पहुंचाने को कहा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली/भाषा। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे रविवार को दीया, मोमबत्ती जलाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश का लोगों के बीच प्रसार करें। नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा, ‘प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जिस प्रकार सभी देशवासियों ने एकजुट होकर कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग को लड़ा है, वह सराहनीय है।’

Dakshin Bharat at Google News
उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री ने 5 अप्रैल रात 9 बजे घर की लाइटें बंद कर, बालकनी में 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया या टॉर्च जलाने का आह्वान किया है। मैं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं इस संदेश को जन-जन तक पहुंचाएं।भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इससे लोगों के सामूहिक भरोसे के प्रकाश को फैलाने और कोरोना वायरस संकट के अंधकार को मिटाने में मदद मिलेगी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अपने ट्वीट में कहा, ‘आइए, इस अंधेरे को एक साथ हराने का संकल्प लें।’ सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हम प्रधानमंत्री के इस अद्भुत कदम का स्वागत करते हैं जो लोगों के मनोबल को मजबूत करेगा।

उन्होंने कहा, ‘आइए, हम कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता की भावना को जागृत करें।’ गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देशवासियों से अपील की कि वे कोरोना को पराजित करने की देश की सामूहिक शक्ति को प्रदर्शित करने के लिए रविवार 5 अप्रैल को रात नौ बजे अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं।

प्रधानमंत्री ने देशवासियों के लिये अपने वीडियो संदेश में इस दौरान लोगों से सामाजिक दूरी को बनाए रखने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि सामाजिक दूरी बनाए रखने की लक्ष्मण रेखा को नहीं लांघे क्योंकि कोरोना की शृंखला को तोड़ने का यही रामबाण इलाज है।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download