बेंगलूरु: मुकेश को न्याय दिलाने के लिए भाजपा नेताओं और शहरवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन

इसमें शामिल लोगों ने 'हनुमान चालीसा' का पाठ भी किया

बेंगलूरु: मुकेश को न्याय दिलाने के लिए भाजपा नेताओं और शहरवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन

फोटो: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु के नगरथपेट क्षेत्र में अपनी दुकान में हनुमानजी के भजन सुन रहे युवा दुकानदार मुकेश की पिटाई के विरोध में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं, कार्यकर्ताओं और शहरवासियों ने प्रदर्शन किया।

सोशल मीडिया पर वायरल विभिन्न ​वीडियो में देखा गया कि भगवा झंडे उठाए लोगों ने दुकानदार मुकेश को न्याय दिलाने के लिए आवाज बुलंद की।

मुकेश का आरोप है कि वे रविवार शाम को अपनी दुकान में हनुमानजी के भजन सुन रहे थे। इसी दौरान चार-पांच युवकों के समूह ने 'अज़ान' का वक्त होने की बात कहकर भजन बंद करने के लिए कहा। 

उसके बाद वे मुकेश से बहस करने लगे। जब मुकेश ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उन्हें दुकान से बाहर निकालकर बुरी तरह पीटा और जान से मारने की धमकी दी। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

इससे स्थानीय दुकानदार और शहरवासी आक्रोशित हो गए। बेंगलूरु दक्षिण के भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी मुकेश से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने की मांग की थी। 

protest2

भाजपा नेताओं ने आह्वान किया था कि वे मुकेश की दुकान से शांतिपूर्ण मार्च निकालेंगे। इसमें शामिल लोगों ने 'हनुमान चालीसा' का पाठ भी किया। 

उक्त मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा है कि पांच लोग को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से दो की गिरफ्तारी मंगलवार को हुई है।

पुलिस ने केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे और भाजपा विधायक एस सुरेश कुमार को भी एहतियातन हिरासत में लिया।

सुरेश कुमार ने दुकानदार पर हमले की घटना को बेहद दुखद बताते हुए कहा कि समाज की शांति भंग करने की कोशिश हो रही है।

सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में लोगों ने मुकेश के साथ एकजुटता जताते हुए उन्हें न्याय दिलाने की मांग की।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News