एसपीआर इंडिया ने उद्योग नवाचारों के साथ ‘बिजनेस मीट 2024’ की मेजबानी की

400 से ज्यादा चैनल पार्टनर्स ने इस प्रतिष्ठित समारोह में भाग लिया

एसपीआर इंडिया ने उद्योग नवाचारों के साथ ‘बिजनेस मीट 2024’ की मेजबानी की

टीम होम कनेक्ट अपने उत्कृष्ट योगदान के लिए एसपीआर इंडिया के निदेशक चेतन बोहरा से पुरस्कार प्राप्त करते हुए।

चेन्नई/दक्षिण भारत। उद्योग जगत में अग्रणी नाम एसपीआर इंडिया ने ताज कोरोमंडल में अपना पहला बिजनेस मीट आयोजित किया। पारंपरिक 'चैनल पार्टनर मीट' नाम से हटकर एसपीआर इंडिया ने नवाचार के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देने के लिए आयोजन को 'बिजनेस मीट' नाम देने का फैसला किया।

Dakshin Bharat at Google News
चेन्नई, बेंगलूरु, हैदराबाद और कोयंबटूर के 400 से ज्यादा चैनल पार्टनर्स ने इस प्रतिष्ठित समारोह में भाग लिया, जिसमें आगामी परियोजना की विशिष्टताओं को प्रदर्शित करने वाला आकर्षक एलईडी कार्यक्रम पेश किया गया।

यह आयोजन एसपीआर इंडिया के लिए एक महत्त्वपूर्ण मुकाम साबित हुआ, क्योंकि यह उद्योग परिदृश्य को आकार देने में निरंतर योगदान दे रहा है।

एसपीआर इंडिया के सीसीओ पंकज ओझा ने कंपनी के नए उद्योग-आधारित नवाचार को कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण बताया। यह अभूतपूर्व पहल, पात्रता के बाद जारी किए गए इनवॉयस के लिए सात कार्य दिवसों के भीतर समय पर भुगतान की गारंटी देकर चैनल पार्टनर पुरस्कारों में क्रांतिकारी बदलाव लाने का वादा करती है।

साझेदारों की संतुष्टि को और अधिक सुनिश्चित करने के लिए एसपीआर इंडिया ने एक सुरक्षा नेट लागू किया है, जो विलंबित पेमेंट (यदि कोई हो) पर 12 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर प्रदान करता है।

यह नई संरचना निष्पक्ष और कुशल मुआवजा प्रक्रियाओं के लिए एसपीआर इंडिया की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध आर्किटेक्ट संजय जोशी द्वारा लाइव प्रस्तुति और बनाना ब्रांडवर्क्स के संस्थापक मुफदल अली द्वारा ब्रांड के दृष्टिकोण पर एक व्याख्यान भी शामिल था।

RS Realty
टीम आरएस रियलिटी अपने उल्लेखनीय योगदान के लिए एसपीआर इंडिया के निदेशक चेतन बोहरा से पुरस्कार प्राप्त करते हुए।

इसके अलावा, चैनल पार्टनर्स को बेगम्सचॉइस के नाम से प्रसिद्ध प्रमुख डिजिटल मार्केटर और इन्फ्लूएंसर शमशाद बेगम द्वारा प्रोफेशनल डिजिटल मार्केटिंग का संक्षिप्त परिचय दिया गया।

बैठक के समापन में दिवंगत पार्टनर्स की स्मृति में भावभीनी श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई। एसपीआर इंडिया ने उनके योगदान को स्मृति चिह्नों से सम्मानित किया तथा कंपनी में उनके स्थायी प्रभाव और उनके द्वारा छोड़ी गई विरासत का जश्न मनाया।

इस कार्यक्रम में चैनल पार्टनर्स की उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता दी गई। नए और स्थापित पार्टनर्स सहित शीर्ष प्रदर्शन करने वालों को रजत स्मृति चिह्न प्रदान किए गए। इस सम्मान ने उनके असाधारण योगदान और समर्पण का जश्न मनाया, जो शाम का एक महत्त्वपूर्ण क्षण था।

कुल मिलाकर, यह आयोजन एक शानदार सफलता थी, जो नवाचार, सम्मान और मान्यता के प्रति एसपीआर इंडिया के समर्पण को दर्शाता है और उद्योग में एक नया मानक स्थापित करता है।

सीआरईएए – कनेक्शन प्वाइंट के अध्यक्ष यासर रहमान ने कहा कि परियोजना का प्रस्तुतीकरण प्रभावशाली था और इससे मैं उन संभावनाओं के बारे में उत्साहित हूं, जो 'स्काई प्रोजेक्ट' रियल एस्टेट उद्योग में लाएगा। यह कार्यक्रम सचमुच यादगार था, विशेषकर वह मार्मिक क्षण जब हमने दिवंगतों को याद किया, जिसने अनुभव को भावनात्मक गहराई प्रदान की। यह एक सुव्यवस्थित कार्यक्रम था, जिसने एसपीआर सिटी की उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया।
 
मेडसी – वीपी टीएनआरईसीए श्रीनिवासन ने कहा कि आगामी कॉस्मो टॉवर और नई योजना की घोषणा से चैनल पार्टनर बिरादरी को अधिक से अधिक ग्राहकों को मंच पर लाने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा। यह व्यावसायिक बैठक ज्ञानवर्धक एवं अनुभव को समृद्ध करने वाली थी। आर्किटेक्ट की प्रस्तुति जानकारी बढ़ाने वाली थी। हम इस कार्यक्रम के दौरान किए गए प्रयासों की सराहना करते हैं।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download