बेंगलूरु में महिला यात्री से बदसलूकी के आरोपी ऑटो रिक्शा चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

महिला ने इस कार्रवाई के लिए डीसीपी पश्चिम बेंगलूरु को धन्यवाद दिया

बेंगलूरु में महिला यात्री से बदसलूकी के आरोपी ऑटो रिक्शा चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

महिला ने कहा कि पुलिस ने अपना कर्तव्य पूरा किया है ...

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु में एक महिला यात्री से बदसलूकी करने के आरोपी ऑटो रिक्शा चालक के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। महिला ने अपने 'एक्स' अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है।

Dakshin Bharat at Google News
महिला यात्री ने कहा, 'अपडेट: तत्काल कार्रवाई करने और मुझे स्थानीय पुलिस स्टेशन से जोड़ने के लिए बेंगलूरु शहर पुलिस को धन्यवाद। मागड़ी रोड पुलिस स्टेशन ने चालक को पकड़ लिया है और मैंने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।'

महिला ने इस कार्रवाई के लिए डीसीपी पश्चिम बेंगलूरु को धन्यवाद दिया, जिन्होंने इस मामले को व्यक्तिगत रूप से देखा।

महिला ने आरोपी चालक के बारे में बताया कि वह मागड़ी रोड पुलिस की हिरासत में है। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि आरोपी के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी और महिला को न्याय दिलाया जाएगा।

महिला ने कहा कि पुलिस ने अपना कर्तव्य पूरा किया है और मैं आशा करती हूं कि अब अदालत भी ऐसा ही करेगी।

बता दें कि महिला यात्री ने ओला ऑटो रिक्शा बुक किया था। उसकी दोस्त ने भी एक ऑटो रिक्शा बुक कर लिया था। ऐसे में महिला ने एक राइड कैंसल कर दी। इससे संबंधित ऑटो रिक्शा चालक बुरी तरह भड़क उठा था। 

महिला ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था, जिसमें आरोपी ऑटो रिक्शा चालक बेहद आक्रामक मुद्रा में दिखाई दे रहा था। महिला ने आरोप लगाया कि चालक ने उससे मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की और थप्पड़ भी मारा। 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने आरोपी चालक के रवैए पर नाराजगी जताई और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। आखिरकार पुलिस ने मामले की ओर ध्यान दिया तथा आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download