झारखंड विधानसभा चुनाव: भाजपा ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

पार्टी ने कुल 66 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है

झारखंड विधानसभा चुनाव: भाजपा ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

Photo: BJP FB Page

रांची/दक्षिण भारत। भाजपा ने झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। इसके मुताबिक, धनवार से बाबूलाल मरांडी, राजमहल से अनंत ओझा, बोरियो (अजजा) से लोबिन हेम्ब्रम, लिटिपाड़ा (अजजा) से बाबूधन मुर्मू, महेशपुर (अजजा) से नवनीत हेम्ब्रम, शिकारीपाड़ा (अजजा) से परितोष सोरेन और नाला से माधव चंद्र महतो को टिकट दिया गया है।

Dakshin Bharat at Google News
इसी तरह जामताड़ा से सीता सोरेन, दुमका (अजजा) से सुनील सोरेन, जामा (अजजा) से सुरेश मुर्मू, जारमुंडी से देवेंद्र कुंवर, मधुपुर से गंगा नारायण सिंह, सारठ से रणधीर कुमार सिंह, देवघर (अजा) से नारायण दास, पोड़ैयाहाट से देवेंद्रनाथ सिंह, गोड्डा से अमित कुमार मंडल, महगामा से अशोक कुमार भगत को उम्मीदवार बनाया गया है।

पार्टी ने कोडरमा से डॉ. नीरा यादव, बरकट्ठा से अमित कुमार यादव, बरही से मनोज यादव, बरकागांव से रोशन लाल चौधरी, हजारीबाग से प्रदीप प्रसाद, सिमरिया (अजा) से उज्ज्वल दास पर दांव लगाया है।

भाजपा ने बगोदर से नागेंद्र महतो, जमुआ (अजा) से डॉ. मंजू देवी, गांडे से मुनिया देवी, गिरिडीह से निर्भय कुमार शाहाबादी, बरमो से रवींद्र पांडे, बोकारो से बिरंची नारायण, चंदनकियारी (अजा) से अमर कुमार बाउरी, सिंदरी से तारा देवी, निरसा से अपर्णा सेनगुप्ता और धनबाद से राज सिन्हा को मैदान में उतारा है।

पार्टी ने कुल 66 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download

Latest News

गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी गांदरबल हमला: व्यापक तलाशी अभियान का आगाज, सबूत ढूंढ़ने में जुटे एनआईए के अधिकारी
Photo: NIA
हिज़्बुल्लाह ने इज़राइल के हर्मीस-900 ड्रोन को मार गिराने का दावा किया
ये पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोले- 'यूक्रेन युद्ध में मध्यस्थ बनने के लिए भारत के पास है विश्वसनीयता'
जब तक आतंकी हमले बंद न करे पाक, न हो उसके साथ कोई बातचीत: फारूक अब्दुल्ला
उच्चतम न्यायालय ने कर्नाटक को कक्षा 8 से 10 की अर्धवार्षिक परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने से रोका
निर्दोष नागरिकों की हत्या करना और हिंसा फैलाना अपराध हैं: प्रियंका वाड्रा
डिजिटल मंच और राष्ट्रीय सुरक्षा