कैटरीना कैफ ने कुछ इस तरह मनाई करवा चौथ, साझा किए दिल छू लेने वाले पल

विक्की और कैटरीना के करवा चौथ जश्न की झलकियां देखकर फैंस खुश हो गए

कैटरीना कैफ ने कुछ इस तरह मनाई करवा चौथ, साझा किए दिल छू लेने वाले पल

Photo: KatrinaKaif FB Page

मुंबई/दक्षिण भारत। कैटरीना कैफ ने करवा चौथ के जश्न के दौरान अपनी सास के साथ दिल छू लेने वाले पल साझा किए। उन्होंने अपने करवा चौथ जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, जिसमें सास वीना कौशल और उनके पति विक्की कौशल भी साथ थे। उनकी बहन इसाबेल कैफ, सनी और ससुर शाम कौशल भी इस खास मौके का हिस्सा बने।

Dakshin Bharat at Google News
विक्की और कैटरीना के करवा चौथ जश्न की झलकियां देखकर फैंस खुश हो गए। इसकी तस्वीरें साझा करते हुए कैटरीना ने अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं।

करवा चौथ वह दिन है, जब महिलाएं अपने पति की दीर्घायु और सुख-समृद्धि के लिए कामना करती हैं। यह व्रत न केवल एक धार्मिक अनुष्ठान है, बल्कि पति-पत्नी के बीच अटूट प्रेम और निष्ठा का प्रतीक भी है। करवा चौथ व्रत यह सिखाता है कि प्रेम का सही अर्थ तब है, जब उसमें समर्पण, त्याग और तपस्या हो।

https://www.instagram.com/p/DBWqIt9SX48/?img_index=1

विक्की और कैटरीना ने कुछ साल तक डेटिंग के बाद साल 2021 में शादी कर ली थी। विक्की अनुभवी एक्शन निर्देशक शाम कौशल के बेटे और अभिनेता सनी कौशल के बड़े भाई हैं।

कैटरीना आखिरी बार 'मेरी क्रिसमस' में नजर आई थीं। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित उस फिल्म में कैफ दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता विजय सेतुपति के साथ मारिया की भूमिका में थीं। उस रहस्य थ्रिलर को खूब सराहा गया। आलोचकों ने कैफ के प्रदर्शन की तारीफ की।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download