साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ किसी कोर्ट ने नहीं पाए सबूतः विजयवर्गीय

साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ किसी कोर्ट ने नहीं पाए सबूतः विजयवर्गीय

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर/दक्षिण भारत। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ किसी कोर्ट ने सबूत नहीं पाए हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुओं को इस बात के लिए वोट करना है कि हिंदू आतंकवाद है या नहीं। वे शुक्रवार को इंदौर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के नामांकन में शामिल हुए थे।

Dakshin Bharat at Google News
मीडिया से वार्ता करते हुए विजयवर्गीय ने उन बयानों का उल्लेख किया जो भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल में दिए थे। उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ने जो बयान दिए, वे उन पर हुए अत्याचार को दर्शाते हैं। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद शायद देश में पहली बार किसी महिला को इस तरह से प्रताड़ित किया गया।

विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता दिग्विजय सिंह द्वारा जिस तरह हिंदू आतंकवाद को प्रचारित किया गया, यह उनकी (साध्वी प्रज्ञा) पीड़ा है कि इस तरह के बयान आ जाते हैं। उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा पर तत्कालीन सरकार द्वारा लगाए हुए आरोपों को न्यायालय ने नकार दिया।

विजयवर्गीय ने कहा कि इस बार का भोपाल का चुनाव यह साबित करेगा कि हिंदू आतंकवाद कितना सही और गलत है। यह अब हिंदुओं को तय करना है कि वह अपने वोट से साबित करें कि आतंकवाद है कि नहीं।

उल्लेखनीय है कि भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अपने वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को प्रत्याशी बनाया है। पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान दिग्विजय सिंह ने कई विवादित बयान दिए थे, लेकिन इस बार वे काफी संभलकर बोल रहे हैं। भाजपा द्वारा साध्वी प्रज्ञा को मैदान में उतारने के बाद दिग्गी उन पर कड़ी टिप्पणी करने से बचते रहे हैं।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download