कार हादसे में बाइकर की मौत, मां ने कहा पूर्व नियोजित हत्या

कार हादसे में बाइकर की मौत, मां ने कहा पूर्व नियोजित हत्या

हैदराबाद। क्रास कंट्री महिला मोटरसाइकिल चालक सना इकबाल की कार हादसे में मौत के एक दिन बाद उनकी मां ने बुधवार को यहां आरोप लगाया है कि यह पूर्व नियोजित हत्या है जिसे उनका दामाद दुर्घटना दिखाने की कोशिश कर रहा है।

Dakshin Bharat at Google News
सना की मां ने पुलिस को शिकायत देकर यह आरोप लगाया कि यह हादसा एक पूर्व नियोजित हत्या है लेकिन पुलिस इसे सड़क दुर्घटना मान रही है।

पुलिस के अनुसार आत्महत्या और अवसाद के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक एकल अभियान चलाने वाली सना इकबाल (29) की कार हादसे में मौत हो गयी थी जबकि उनके पति अब्दुल नदीम इसमें घायल हो गए थे। कल सुबह यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह अपने घर जा रहे थे।

नरसिंगी पुलिस थाने के निरीक्षक जी वी रामन्ना गौड ने बताया कि हादसे के समय नदीम कार चला रहे थे। वाहन नदीम के नियंत्रण से बाहर हो गया और आउटर रिंग रोड पर गाडी डिवाइडर से टकरा गई।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। इसमें भारतीय दंड विधान की अन्य सबंधित धाराओं को भी जोडा गया है।

हालांकि, सना की मां ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की हत्या की गयी है और इसे दुर्घटना का रूप दिया जा रहा है।

मधापुर जोन के पुलिस उपायुक्त विश्व प्रसाद ने प्रेट्र को बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार ऐसा लगता है कि यह सडक हादसा है और इसमें कोई संदेह नहीं है।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download