त्योहारी पेशकश के तौर पर एसबीआई ने अपने ग्राहकों को दिया यह तोहफा

त्योहारी पेशकश के तौर पर एसबीआई ने अपने ग्राहकों को दिया यह तोहफा

मुंबई/भाषा। देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपने डिजिटल बैंकिंग मंच योनो के ग्राहकों के लिए त्योहारी पेशकश की है। इसके तहत आने वाले त्योहारी मौसम में योनो के माध्यम से कार, स्वर्ण और व्यक्तिगत ऋण के आवदेकों को बैंक प्रोसेसिंग शुल्क पर 100 प्रतिशत की छूट देगा। योनो (यू नीड ओनली वन) बैंक की मोबाइल बैंकिंग ऐप है।

Dakshin Bharat at Google News
बैंक ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मान्य आवासीय परियोजनाओं में आवास खरीदने वाले ग्राहकों को भी बैंक आवास ऋण के प्रक्रिया शुल्क पर पूरी छूट दे रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को उनके आवास ऋण की राशि और उनकी ऋण साख के आधार पर ब्याज दर में 0.10 प्रतिशत तक छूट की भी पेशकश कर रहा है।

वहीं योनो से आवास ऋण के लिए आवेदन करने वाले ग्राहक ब्याज दर पर 0.05 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का लाभ भी ले सकते हैं। बैंक ने कहा कि कार ऋण ग्राहकों को वह सबसे कम 7.5 प्रतिशत की ब्याज दर से शुरू होने वाले ऋण उपलब्ध करा रहा है। वहीं चुनिंदा मॉडल पर उन्हें वाहन की कर सहित कीमत (ऑन रोड प्राइस) पर भी ऋण की पेशकश कर रही है।

एसबीआई के सीएस शेट्टी ने कहा कि अर्थव्यवस्था में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। हमें उम्मीद है कि ग्राहकों की ओर से आने वाले त्योहारी मौसम में खर्च बढ़ेगा। वहीं उनके त्योहारों को अच्छा बनाने के लिए एसबीआई ने भी वित्तीय जरूरतों के हिसाब से एक मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download