केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने 'पाक समर्थक नारे' के मामले में एनआईए जांच की मांग की

इस घटना को 'देशद्रोही प्रकृति का सुरक्षा उल्लंघन' करार देते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा ...

केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने 'पाक समर्थक नारे' के मामले में एनआईए जांच की मांग की

Photo: @ShobhaBJP X account

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने यहां 'विधान सौधा' के गलियारों में कांग्रेस के एक राज्यसभा चुनाव विजेता के समर्थकों द्वारा कथित तौर पर पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने की केंद्रीय निगरानी में एनआईए से जांच की मांग की है।

Dakshin Bharat at Google News
इस घटना को 'देशद्रोही प्रकृति का सुरक्षा उल्लंघन' करार देते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि इस निंदनीय कृत्य के पीछे अपराधियों और किसी भी संभावित भड़काने वालों की पहचान उजागर करना जरूरी है।

उन्होंने गृह मंत्रालय से एनआईए जांच शुरू करने का आग्रह इस बात का उल्लेख करते हुए किया कि स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों को अनुचित दबाव या प्रभाव का सामना करना पड़ सकता है।

बता दें कि सैयद नसीर हुसैन के समर्थकों पर आरोप है कि मंगलवार को उनकी चुनावी जीत के बाद विधान सौधा में कथित तौर पर 'पाकिस्तान के समर्थन में' नारे लगाए गए थे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि कुछ व्यक्तियों की घुसपैठ हुई है, जो कथित तौर पर हुसैन के समर्थक हैं, जिन्होंने खुलेआम पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए।

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री ने कहा, 'यह निंदनीय कृत्य, जिसे वीडियो में कैद किया गया और मीडिया द्वारा व्यापक रूप से प्रसारित किया गया, विधान सौधा की पवित्रता को धूमिल करता है - एक ऐसा गढ़ जहां हमारे संविधान का सम्मान और सुरक्षा की जानी चाहिए।'

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download