तलाक की खबरों के बीच पहली बार स्पाॅट हुईं 'रंगीला' गर्ल उर्मिला, नहीं दिखी शादी की यह निशानी

पार्टी में उनकी मौजूदगी को अच्छी प्रतिक्रिया मिली

तलाक की खबरों के बीच पहली बार स्पाॅट हुईं 'रंगीला' गर्ल उर्मिला, नहीं दिखी शादी की यह निशानी

Photo: realurmilamatondkar FB Page

मुंबई/दक्षिण भारत। अगर आप 90 के दशक में बड़े हुए हैं तो यह लगभग असंभव है कि आपके दिल में उर्मिला मातोंडकर के लिए कोई खास जगह न हो। एक अत्यंत प्रतिभाशाली कलाकार, जिन्होंने 'रंगीला', 'सत्या' और 'पिंजरा' जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया, वे दो दशकों से भी ज्यादा समय तक हिंदी फिल्म जगत की एक चर्चित हस्ती रहीं। उन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय और खूबसूरती से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। 

Dakshin Bharat at Google News
हाल में उर्मिला मातोंडकर और उनके पति मोहसिन अख्तर मीर अपने वैवाहिक जीवन को लेकर  काफी सुर्खियों में रहे। उर्मिला और मोहसिन की मुलाकात साल 2014 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की भतीजी की शादी के दौरान हुई थी। उन्होंने साल 2016 में शादी के बंधन में बंधने के बाद नए जीवन की शुरुआत की थी। पिछले साल से उनके तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं।

अपनी ज़िंदगी में चल रही उथल-पुथल के बावजूद मातोंडकर हाल में मुंबई में एक इवेंट में नजर आईं। बैंगनी लहंगे और सुनहरे ब्लाउज में वे स्टाइलिश लग रही थीं, लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी उनकी शादी की निशानी, उनकी अंगूठी। अभिनेत्री ने अब तक अपने तलाक की खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि वे इवेंट में अच्छे मूड में नजर आईं।

पार्टी में उनकी मौजूदगी को उनके प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। कई लोगों ने उनकी शालीनता के लिए उनकी तारीफ की, पर चर्चा का विषय उनकी शादी की अंगूठी ही रही। सबसे बढ़कर जो बात सामने आई, वह यह कि उर्मिला मातोंडकर ने खुद को शांत रखा और अपने प्रशंसकों से हंसकर मुलाकात की, इसके बावजूद कि वे अपनी निजी ज़िंदगी में मुश्किल वक्त का सामना कर रही हैं।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download