बीमारी की हालत में भी पुल का जायजा लेने पहुंचे पर्रिकर, ट्विटर पर तारीफ की झड़ी

बीमारी की हालत में भी पुल का जायजा लेने पहुंचे पर्रिकर, ट्विटर पर तारीफ की झड़ी

manohar parrikar viral pic

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सेहत काफी दिनों से ठीक नहीं है लेकिन इसके बावजूद वे अपने पद से जुड़े दायित्व निभाने के लिए मुस्तैदी से काम कर रहे हैं। रविवार को ट्विटर पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें पर्रिकर एक पुल का निरीक्षण कर रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि बीमारी की वजह से मनोहर पर्रिकर का शरीर काफी दुबला हो गया है। उनके नाक में नलकी लगी हुई है।

Dakshin Bharat at Google News
पर्रिकर के साथ संबंधित विभाग के अधिकारी भी हैं। गोवा के मुख्यमंत्री कैंसर का सामना कर रहे हैं और उनका इलाज जारी है। बीमारी का असर उनकी तंदुरुस्ती पर पड़ा है लेकिन ये तमाम मुश्किले भी ​पर्रिकर को काम करने से नहीं रोक पाईं। वे रविवार को स्थानीय जुअरी ब्रिज और मांडवी ब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे।

मुख्यमंत्री पर्रिकर के साथ पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौजूद थे। उन्होंने पुल का निरीक्षण करने के बाद अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। एक और तस्वीर में पर्रिकर यातायात व्यवस्था का जायजा लेते दिख रहे हैं। मनोहर पर्रिकर की यह सक्रियता देख ट्विटर पर उनकी खूब तारीफ की जा रही है। लोगों ने उनके हौसले को सराहा है जो बीमारी की परवाह न कर निर्माण कार्यों और यातायात व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे।

मुख्यमंत्री पर्रिकर ने 15 दिसंबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वे नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी के गोवा परिसर का अनावरण कर रहे थे। उनके साथ केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी मौजूद थे। इस संस्थान की 40 प्रतिशत सीटें गोवा के विद्यार्थियों के लिए होंगी। ये तस्वीरें देख यूजर्स ने मनोहर पर्रिकर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उनकी सक्रियता को प्रेरणादायक बताया जा रहा है।

ये भी पढ़िए:
– यहां बीच सड़क पर होने लगी डॉलर की बरसात, लूटने के लिए टूट पड़े लोग!
– जब भारतीय सेना की हुंकार से बदला दुनिया का नक्शा, चूर हुआ पाक का गुरूर
– क्या लोकसभा चुनाव में भी नोटा बिगाड़ेगा कांग्रेस और भाजपा के समीकरण?
– स्मार्टफोन की लत छुड़ाने के लिए प्रतियोगिता, एक साल रहेंगे दूर तो 72 लाख का इनाम

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download