जो काम 10 वर्षों में हुआ, उससे ज्यादा अगले पांच वर्षों में होगा: मोदी

प्रधानमंत्री ने बिहार के पूर्वी चंपारण में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

जो काम 10 वर्षों में हुआ, उससे ज्यादा अगले पांच वर्षों में होगा: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 जून को इंडि वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा

पूर्वी चंपारण/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिहार के पूर्वी चंपारण में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों का उत्साह और आशीर्वाद दिखा रहा है कि छठे और सातवें चरण में क्या होने वाला है!

Dakshin Bharat at Google News
उन्होंने कहा कि कल ही 5वें चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में इंडि गठबंधन पस्त हो गया था। इसके बाद के चरणों में इंडि गठबंधन ध्वस्त हुआ। कल हुए 5वें चरण में इंडि गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि खुद को जनता का माई-बाप समझने वाले इन लोगों को जनता ऐसी करारी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी। इक्कीसवीं सदी का भारत इंडि गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता। इसलिए हर चुनाव में कांग्रेस-राजद जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 जून को इंडि वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा। यह प्रहार होगा- देश में भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण की राजनीति, टुकड़े-टुकड़े गैंग, समाज को लड़ाने वाली गंदी सोच, सनातन को गाली देने वाली विकृत मानसिकता पर ... और यह प्रहार होगा अपराधी, माफिया, जंगलराज और महिला विरोधी मानसिकता पर।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के पहले दिन ही बापू को पूरी तरह छोड़ दिया। बापू के आचार-विचार और आदर्शों को छोड़ दिया था। उन्होंने अपना सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने पर लगा दिया। कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के 60 साल बर्बाद कर दिए। तीन-चार पीढ़ियों का जीवन तबाह कर दिया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब मोदी आया तो हर घर में शौचालय पहुंचा, बिजली पहुंची। यह मोदी है, जिसने हर घर में गैस पहुंचाने का बीड़ा उठाया। यह मोदी ही है, जो हर घर तक नल से जल पहुंचाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और राजद ने आपको सिर्फ और सिर्फ तरसा कर रखा। साठ वर्षों में इन लोगों ने बड़े-बड़े महल बना लिए, स्विस बैंक में अकाउंट खुल गए। आपके पास पेट भरने को अन्न नहीं था, लेकिन इन लोगों की तिजोरियां और अलमारी नोटों की गड्डियों से भरी हुई हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपके बच्चों के पास पढ़ने के लिए स्कूल नहीं था, लेकिन इनके बच्चे विदेशों में जाकर पढ़ते रहे। गरीब परेशानी और मुश्किल में था, लेकिन इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था।

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में गरीब की पूछ तब शुरू हुई, जब गरीब का यह बेटा प्रधानसेवक के रूप में आपकी सेवा में खपने लगा। पिछले 10 साल में मोदी का बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में निकला है। जो काम 10 वर्षों में हुआ है, अब उससे ज्यादा काम अगले पांच वर्षों में होगा। यह मोदी की गारंटी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि अरे इंडि वालो! अब अपनी मनमानी से, आपकी इच्छा से देश नहीं चलता। इं​डि वालों की आंखों में भले ही मोदी खटकता हो, लेकिन देश के दिल में मोदी है। हर दिल में मोदी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूमकर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट देगा। मेरी तो यह कामना है कि देश के किसी भी नागरिक को बेड रेस्ट की ज़रूरत न पड़े। देश का हर नागरिक ऊर्जा से और उत्सव से भरा हो।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download