राजग के लिए है जनादेश, मोदी के नेतृत्व में 5 साल मजबूती से चलेगी सरकार: चिराग

'हमारा लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना'

राजग के लिए है जनादेश, मोदी के नेतृत्व में 5 साल मजबूती से चलेगी सरकार: चिराग

Photo: ichiragpaswan FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। राजग सरकार के मंत्रिमंडल में अपनी पार्टी के लिए दो-तीन सीटों की मांग करने संबंधी खबरों पर लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने गुरुवार को कहा कि मैं ऐसी सभी बातों का खंडन करता हूं।

Dakshin Bharat at Google News
उन्होंने कहा कि कोई मांग नहीं है। कोई मांग हो भी नहीं सकती, क्योंकि हमारा लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना था। सभी सहयोगी दलों ने इस दिशा में ईमानदारी से काम किया है। मंत्रिमंडल में शामिल करने का विशेषाधिकार प्रधानमंत्री के पास है। इसलिए किसी भी सहयोगी दल की ओर से कोई मांग नहीं है।

उन्होंने इंडि गठबंधन द्वारा संपर्क किए जाने संबंधी खबरों पर कहा कि विपक्ष अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने का असफल प्रयास जरूर कर सकता है। शायद वे ऐसा प्रयास कर रहे हैं। उनके लिए नीति और विचारधारा कोई मायने नहीं रखती। जब बात अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने की आती है तो वे जनादेश का अपमान करने से भी नहीं चूकते। 

चिराग पासवान ने कहा कि जनादेश पूरी तरह से राजग के लिए है। कोई भी सहयोगी इस जनादेश का अपमान नहीं करेगा। हम पूरी तरह से प्रधानमंत्री के साथ हैं। जल्द ही सरकार बनेगी और यह पांच साल तक मजबूती से चलेगी।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download