‘वोट काटने’ संबंधी बयान के बाद राहुल से जुड़े इस सवाल पर बोलीं प्रियंका- क्यों फिजूल बातें करते हैं?

‘वोट काटने’ संबंधी बयान के बाद राहुल से जुड़े इस सवाल पर बोलीं प्रियंका- क्यों फिजूल बातें करते हैं?

प्रियंका वाड्रा

रायबरेली/दक्षिण भारत। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में संगठन की स्थिति और जहां ‘हल्के’ प्रत्याशी हैं वहां भाजपा के वोट काटने संबंधी बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी मजबूती से लड़ रहे हैं और भाजपा का ही नुकसान होगा।

Dakshin Bharat at Google News
हालांकि इसके बाद जब प्रियंका से पूछा गया कि क्‍या चुनाव बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के नजदीक पहुंचेंगे। इसके जवाब में प्रियंका वाड्रा ने कहा, आप फिजूल की बातें क्यों करते हैं? चुनाव है, जनता की समस्याए हैं, उनको हल करना है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा की सरकार हारेगी, इसलिए काम कर रहे हैं।

बता दें कि प्रियंका वाड्रा ने बुधवार को कहा था कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का संगठन कमजोर है और यहां उसे मजबूत बनाना है। उन्होंने कहा कि जहां हमारे प्रत्याशी मजबूत हैं, वहां कांग्रेस जीतेगी। इसके अलावा जहां प्रत्याशी हल्के हैं, वहां ऐसे प्रत्याशी दिए हैं जो भाजपा के वोट काट सकें।

प्रियंका के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा होने लगी कि वोट काटने के इरादे से मैदान में उतरी पार्टी आखिर क्यों सत्ता में लौटने और ‘न्याय’ योजना के जरिए 72,000 रुपए देने का दावा कर रही है। कई लोगों ने​ टिप्पणी की कि ऐसे बयान कांग्रेस को नुकसान पहुंचा सकते हैं। कांग्रेस नेतृत्व और प्रत्याशियों को अपने विचार स्पष्टता से रखने चाहिए और आम जनता से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता से उठाकर सरकार से सवाल करने चाहिए।

इसके अलावा प्रियंका वाड्रा ने उत्तर प्रदेश से भाजपा की हार का दावा किया। परिवारवाद पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि यह अमेठी की जनता का प्यार है जो हमारे परिवार को मिलता रहा है। उन्होंने भाजपा पर पैसे बांटने का आरोप लगाया, लेकिन यह भी कहा कि अमेठी की जनता जागरूक है, वह सबकुछ समझती है।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download