टाटा अल्ट्रॉज़ प्रीमियम हैचबैक बेंगलूरु में लॉन्च, इन आकर्षक खूबियों से है लैस

टाटा अल्ट्रॉज़ प्रीमियम हैचबैक बेंगलूरु में लॉन्च, इन आकर्षक खूबियों से है लैस

(बाएं-दाएं) जयदीप गुप्ते, क्षेत्रीय प्रबंधक और विवेक श्रीवत्स, प्रमुख-मार्केटिंग, पीवीबीयू, टाटा मोटर्स, बेंगलूरु में प्रीमियम हैचबैक टाटा अल्ट्रॉज़ के लॉन्च पर।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में शानदार आगाज करते टाटा मोटर्स ने अपनी बहुचर्चित कार अल्ट्रॉज़ को लॉन्च किया। अल्ट्रॉज़ सभी टाटा मोटर्स अधिकृत डीलरशिप पर पांच ट्रिम स्तरों में उपलब्ध होगी। इसके पेट्रोल संस्करण की कीमत 5.29 लाख रुपए और डीजल संस्करण की कीमत 6.99 लाख रुपए से शुरू होगी।

Dakshin Bharat at Google News
इस संबंध में कंपनी ने बताया कि अल्ट्रॉज़ नया एएलएफए आर्किटेक्चर पर विकसित पहला वाहन है। साथ ही इंपैक्ट 2.0 डिज़ाइन लैंग्वेज प्रदर्शित करने वाला दूसरा वाहन है। अपने आकर्षक डिजाइन, बेहतरीन सुविधाओं, ग्लोबल एनसीएपी 5-स्टार रेटिंग की सबसे हालिया उपलब्धि के साथ, इसने सुरक्षा, ड्राइविंग गतिशीलता, प्रौद्योगिकी और ग्राहक संतुष्टि जैसे मानकों से उत्कृष्ट स्थान हासिल किया है।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट के हेड-मार्केटिंग विवेक श्रीवत्स कहते हैं, हमें अपनी प्रीमियम हैचबैक- द टाटा अल्ट्रॉज़ के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। अल्ट्रॉज़ पर हमें गर्व है क्योंकि यह दूसरी टाटा और भारतीय कार है, जिसे 5-स्टार ग्लोबल एनसीएपी रेटिंग प्राप्त हुई है।

बेंगलूरु में टाटा अल्ट्रॉज़ की शानदार लॉन्चिंग की तस्वीर

उन्होंने कहा कि यह एक लैंडमार्क उत्पाद है और सुरक्षा, डिजाइन, प्रौद्योगिकी, ड्राइविंग डायनेमिक्स और ग्राहक संतुष्टि का उत्कृष्ट प्रतीक है। हमें विश्वास है कि यह उत्पाद न केवल हमारे ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा ड्राइविंग अनुभव देगा, बल्कि नए बेंचमार्क भी कायम करेगा।

कंपनी ने बताया कि कार उन्नत एलएफए आर्किटेक्चर, एबीएस, ईबीडी और सीएससी जैसे मानक और दोहरे एयरबैग के रूप में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सुरक्षा सुविधाओं से लैस है। 90 डिग्री ओपनिंग डॉर्स यह सुनिश्चित करते हैं कि यात्री को वाहन से अंदर जाने और बाहर निकलने के लिए पर्याप्त जगह मिले।

17.78 सेमी टचस्क्रीन हरमन इंफोटेनमेंट और क्लास लीडिंग एक्टैक्टिक्स से लैस, अल्ट्रॉज़ वॉयस कमांड रिकग्निशन, एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो और टर्न-बाय-टर्न फ़ीचर के साथ यह कार सफर को शानदार अनुभवों से भरपूर बनाने की क्षमता रखती है।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download