शिवकुमार का बयान- बेंगलूरु ग्रामीण में रोड शो कर रहे शाह, क्योंकि ...

शिवकुमार के भाई और मौजूदा सांसद डीके सुरेश बेंगलूरु ग्रामीण से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं

शिवकुमार का बयान- बेंगलूरु ग्रामीण में रोड शो कर रहे शाह, क्योंकि ...

Photo: DKShivakumar.official FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने रविवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बेंगलूरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के चन्नापटना में रोड शो कर रहे हैं, क्योंकि गठबंधन में चुनाव लड़ रहे भाजपा और जद (एस) के कार्यकर्ता वहां एकजुट नहीं हैं। 

Dakshin Bharat at Google News
शिवकुमार के भाई और मौजूदा सांसद डीके सुरेश बेंगलूरु ग्रामीण से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। वहीं, भाजपा ने अपने टिकट पर मशहूर हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सीएन मंजूनाथ को मैदान में उतारा है, जो जद (एस) के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के दामाद हैं।

शाह 2 अप्रैल को कर्नाटक में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। उनका बेंगलूरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के चन्नापटना में एक रोड शो करने का कार्यक्रम है।

शिवकुमार ने कहा, 'उन्होंने चन्नापटना को इसलिए चुना, क्योंकि वहां भाजपा और जद (एस) एकजुट नहीं हैं। उनके कार्यकर्ता वहां एकजुट नहीं हैं। भाजपा और जद (एस) के कार्यकर्ता, जो आए दिन और यहां तक कि स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान भी एक-दूसरे से लड़ते रहे हैं, एकसाथ काम नहीं कर रहे हैं। इसलिए वहीं से अमित शाह अपना प्रचार अभियान शुरू कर रहे हैं।'

यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बेंगलूरु ग्रामीण क्षेत्र में जद (एस) कार्यकर्ता भी भ्रम की स्थिति में हैं और वहां के लोग डीके सुरेश और शिवकुमार के बारे में अच्छी तरह जानते हैं।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download