कर्नाटक: भाजपा ने मंत्रियों-विधायकों के कार्यालयों में राजनीतिक गतिविधियों का आरोप लगाया, शिकायत की

भाजपा ने कहा- 'ऐसा लगता है कि उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने विधान सौधा को कांग्रेस कार्यालय समझ लिया है'

कर्नाटक: भाजपा ने मंत्रियों-विधायकों के कार्यालयों में राजनीतिक गतिविधियों का आरोप लगाया, शिकायत की

Photo: @BJP4Karnataka X account

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। राज्य में कांग्रेस सरकार के मंत्रियों और विधायकों के कार्यालयों में कथित रूप से जारी राजनीतिक गतिविधियों के संबंध में भाजपा ने रविवार को कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की।

Dakshin Bharat at Google News
पार्टी विधायक और पूर्व मंत्री एस सुरेश कुमार के नेतृत्व में भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंत्रियों और विधायकों को सरकारी भवनों में कोई भी राजनीतिक गतिविधि करने से रोकने के लिए कहा है।

भाजपा ने एक बयान में कहा, 'ऐसा लगता है कि उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने विधान सौधा को कांग्रेस कार्यालय समझ लिया है। 30 मार्च को शिवकुमार ने विधान सौधा कार्यालय में नजमा नज़ीर चिकनेरले को कांग्रेस पार्टी में शामिल करने का आयोजन करके चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया।'

इसमें शिवकुमार पर यह जानते हुए भी कि ऐसा नहीं किया जाना चाहिए, सरकारी कार्यालय में एक राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित करके आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया। 

भाजपा ने कहा कि लोकसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है और नामांकन पत्र दाखिल करना शुरू हो चुका है, लेकिन सरकारी अधिकारियों द्वारा आचार संहिता को लागू करने में कमी स्पष्ट है।

भाजपा ने यह भी कहा कि उसने चुनाव अधिकारियों को सूचित किया है कि सत्तारूढ़ दल के कई विधायकों के कार्यालयों में पार्टी संबंधी गतिविधियां अब भी चल रही हैं।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download