शाहजहांपुर रैली में राहुल पर मोदी की चुटकी- ‘अविश्वास का कारण पूछा, वो गले पड़ गए’

शाहजहांपुर रैली में राहुल पर मोदी की चुटकी- ‘अविश्वास का कारण पूछा, वो गले पड़ गए’

PM Modi Shahjahanpur Rally

मोदी बोले, जितने ज्यादा दल एक साथ मिलेंगे, उतना ही दल-दल होगा और जितना ज्यादा दल-दल होगा, उतना ही कमल खिलेगा।

शाहजहांपुर। अविश्वास प्रस्ताव पर सरकार की जीत के बाद शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर पहुंचे और विपक्ष पर खूब बरसे। वे यहां किसान कल्याण रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए विपक्ष के महागठबंधन पर चुटकी ली। मोदी बोले, जितने ज्यादा दल एक साथ मिलेंगे, उतना ही दल-दल होगा और जितना ज्यादा दल-दल होगा, उतना ही कमल खिलेगा।

Dakshin Bharat at Google News
उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव पर कहा, देश के कोने-कोने को मोदी पर विश्वास है, लेकिन कुछ दलों को विश्वास नहीं है। मोदी ने विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव और राहुल गांधी द्वारा गले लगने पर इशारों ही इशारों में कहा, हमने उनके अविश्वास का बार-बार कारण पूछा, लेकिन वो कारण नहीं बता पाए और गले पड़ गए।

उन्होंने कहा कि आज का युवा अहंकार और दमन के संस्कार सहने को तैयार नहीं है। मोदी ने सपा-बसपा पर कहा, चाहे साइकिल हो या हाथी, कोई भी हो साथी ..। उन्होंने कहा कि पूरा देश स्वार्थ के इस स्वांग को समझ चुका है। उन्होंने किसानों के मुद्दे को लेकर विपक्ष को कहा, आज जो किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। उनके पास भी ये काम करने का मौका था लेकिन उनके पास किसानों के लिए काम करने की फुर्सत नहीं थी।

उन्होंने कहा, पूरे देश का किसान हमें आशीर्वाद दे रहा है। उन्होंने गन्ना किसानों से हुई मुलाकात के बारे में बताया कि तब उन्होंने किसानों को खुशखबरी मिलने के लिए कहा था। वही वादा निभाने शाहजहांपुर आए हैं। ..इस बार किसानों को गन्ने की लागत से पौने दो गुना ज्यादा कीमत मिलेगी।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download