मप्र के गृहमंत्री का खुलासा, जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हुई शिवराज की हत्या की साजिश!

मप्र के गृहमंत्री का खुलासा, जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हुई शिवराज की हत्या की साजिश!

shivraj singh chouhan

सागर/वार्ता। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सोमवार को यहां सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि सीधी जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान हुई घटना सिर्फ पथराव नहीं, बल्कि यह मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश थी। सिंह ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि पहले चुरहट में मुख्यमंत्री के ऊपर हमला करने की साजिश रची गई थी, लेकिन वहां सुरक्षा का घेरा अत्यंत मजबूत होने के कारण हमला नहीं किया गया और कुछ समय के बाद इस हमले को अंजाम दिया गया।

Dakshin Bharat at Google News
सिंह ने कहा कि इस पूर साजिश को कांग्रेस ने रचा है और अब तक नौ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, इनमें कुछ लोग कांग्रेस के हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभी इस मामले में और भी जांच-पड़ताल चल रही है। गृहमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाली कांग्रेस इस निचले स्तर पर उतर आएगी इसकी कल्पना नहीं की जा सकती। यह अत्यंत निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि श्री चौहान की लोकप्रियता और उनकी जनआशीर्वाद यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से बौखलाई कांग्रेस अब उनकी हत्या की साजिश रच रही है। गृहमंत्री ने कहा कि इस हमले के किसी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि चौहान की जनआर्शीवाद यात्रा से गरीबों को संबल योजना के माध्यम से जीवन का सुरक्षा चक्र दिया है।

चुरहट की घटना गरीबों, किसानों, महिलाओं पर हमला हैं।उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता के लिए किसी भी सीमा तक जा सकती है। यह कांग्रेस का चरित्र है। उन्होंने निर्देशित किया है कि चौबीस घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। आरोपी कोई भी हो बख्शा नही जाएगा।

अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति विधेयक मामले को लेकर विरोध करने वाले लोगों का इसमे हाथ होने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस विधेयक को लेकर प्रदेश के कई हिस्सों में विरोध हो रहे हैं, लेकिन इस घटना से इसका कोई सबंध नहीं है, जो भी कोई विरोध कर रहे है, वह सांकेतिक तरीके से कर रहे है।

पथराव जैसी घटना कही भी नही है।सीधी जिले में रविवार रात चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान अज्ञात तत्वों द्वारा पहले यात्रा के विरोध में काले कपडे दिखाए गए, इसके बाद यात्रा पर पथराव किया गया, जिससे यात्रा रथ के शीशे चटक गए थे।

ये भी पढ़िए:
– 24 अंगुलियों वाले शख्स की रिश्तेदार देना चाहते हैं बलि, तांत्रिक ने दिया मालामाल होने का झांसा
– ‘नोटबंदी से नहीं, एनपीए और राजन की वजह से गिरी विकास दर’
– इस बार बाड़मेर में किस करवट बैठेगा सियासत का ऊंट?
– कारोबारी संस्था का दावा, करेंसी नोटों से फैलती हैं टीबी, अल्सर समेत ये खतरनाक बीमारियां

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download