वायुसेना की कार्रवाई के बाद बोले सिद्धू- आतंकियों का विनाश अनिवार्य है

वायुसेना की कार्रवाई के बाद बोले सिद्धू- आतंकियों का विनाश अनिवार्य है

नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली/(भाषा)। पुलवामा आतंकी हमले के बाद अपने एक बयान से विवाद खड़ा करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को पाकिस्तानी सीमा के भीतर स्थित आतंकी ठिकानों पर वायुसेना की कारवाई की सराहना करते हुए कहा कि आतंकियों का विनाश अनिवार्य है।

Dakshin Bharat at Google News
सिद्धू ने ट्वीट कर कहा, लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है। आतंकियों का विनाश अनिवार्य है। उन्होंने कहा, भारतीय वायु सेना की जय हो। जय हिंद, जय हिंद की सेना।

दरअसल, पुलवामा आतंकी हमले के बाद के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की हरकत के लिए पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। उनके इस बयान को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं ने निशाना साधा था। यहां तक कि कांग्रेस ने आधिकारिक रूप से कहा था कि सिद्धू को देश की भावना के अनुरूप बयान देना चाहिए।

गौरतलब है कि भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार को तड़के नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी शिविरों पर बमबारी की। सरकार से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्रवाई जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी गुट जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए आत्मघाती हमले के ठीक 12 दिन बाद की गई है।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download