लालू के परिवार में रार, ससुर के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में तेज प्रताप!

लालू के परिवार में रार, ससुर के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में तेज प्रताप!

तेज प्रताप यादव

पटना/दक्षिण भारत। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार में नया विवाद खड़ा हो गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप अपने ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं। चंद्रिका राय को राजद ने सारण से टिकट दिया है। पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने का फैसला करने के बाद तेज प्रताप अपने ससुर से भी खासे नाराज बताए जा रहे हैं।

Dakshin Bharat at Google News
ऐसे में चर्चा है कि चंद्रिका राय को सारण से टिकट मिलने के बाद वे उनके खिलाफ निर्दलीय ताल ठोक सकते हैं। बताया गया है कि तेज प्रताप नहीं चाहते थे कि चंद्रिका राय को टिकट दिया जाए, लेकिन बाद में लालू और तेजस्वी के हस्तक्षेप के कारण उनकी उम्मीदवारी पक्की हो गई।

गौरतलब है कि तेज प्रताप ने गुरुवार को एक बार फिर तीखे तेवर दिखाए और छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से इस्तीफा दे रहा हूं। नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं, कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे।’

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप शिवहर और जहानाबाद सीट से अपने समर्थकों को टिकट देने पर अड़े थे। उन्होंने प्रेसवार्ता का भी फैसला कर लिया था, लेकिन बाद में लालू के हस्तक्षेप के कारण उसे रद्द कर दिया। शुक्रवार को जब राजद प्रत्याशियों का ऐलान किया गया तो सारण से चंद्रिका राय को टिकट मिला। इसके बाद सूत्रों के हवाले से खबरें आने लगीं कि तेज प्रताप अपने ससुर को चुनौती देने मैदान में उतर सकते हैं।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download