हरियाणा: पांच निर्दलीय विधायकों ने नड्डा से मिलकर भाजपा को समर्थन की पेशकश की

हरियाणा: पांच निर्दलीय विधायकों ने नड्डा से मिलकर भाजपा को समर्थन की पेशकश की

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली/भाषा। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और भाजपा की हरियाणा इकाई के प्रभारी अनिल जैन के साथ पांच निर्दलीय विधायकों ने सरकार गठन के तौर-तरीकों को अंतिम रूप देने के लिए पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से शुक्रवार को यहां उनके आवास पर मुलाकात की।

Dakshin Bharat at Google News
भाजपा नेता जवाहर यादव ने बताया कि निर्दलीय विधायकों धर्मपाल गोंडन, नयनपाल रावत और सोमबीर सांगवान, राकेश दौलताबाद और रणधीर गोलन ने नड्डा से मुलाकात की और भगवा दल को अपना समर्थन दिया।

विधायकों के साथ मौजूद यादव ने कहा, भाजपा सरकार को समर्थन देने के इरादे से ये निर्दलीय विधायक जेपी नड्डा के घर पहुंचे। उन्होंने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा सीट से जीतने वाले निर्दलीय विधायक दौलताबाद ने भी नड्डा से मुलाकात की।

पृथला सीट से निर्दलीय विधायक रावत ने कहा, हम यहां हरियाणा में खट्टर सरकार को अपना समर्थन देने के लिए आए हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के मुताबिक किसी भी दल को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानसभा की कुल 90 में से 40 सीटों के साथ सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है लेकिन वह बहुमत के जादुई आंकड़े से छह सीट दूर रह गई।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download