अपनी कुर्सी पर राधे मां को बैठाने वाले थानेदार सहित छह लाइन हाजिर

अपनी कुर्सी पर राधे मां को बैठाने वाले थानेदार सहित छह लाइन हाजिर

नई दिल्ली। डाउसी हैरेसमेंट, सैक्शुअल हैरेसमेंट और धमकी देने की आरोपित तथा हाल ही अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद द्वारा फर्जी संत घोषित राधे मां को अपनी कुर्सी पर बैठाना एक “भक्त’ थानेदार सहित छह पुलिस वालों को भारी पड़ गया।

Dakshin Bharat at Google News
मामला गत दिनों नवरात्रि पर्व का है जब राजधानी के विवेक विहार थानांतर्गत रामलीला हो रही थी, क्षेत्र में भीड़ अधिक होने पर थाना प्रभारी राधे मां को वीआपी ट्रीटमेंट के तहत थाने मेें ले आए, यहां तक की अपनी कुर्सी पर बैठा दिया। स्वयं थानेदार बगल में ही लाल चुनरी गले मेंे डाले हुए हाथ जोड़कर खड़े हो गए।

विवादास्पद राधे मां के साथ मामले से जुड़ी यह फोटो जब एक न्यूज एजेंसी द्वारा जारी कर दी गई तो इन “भक्त खाकीधारियों’ को लाइन हाजिर कर दिया गया।

उल्लेखनीय है कि पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिक्ख परिवार में जन्मी राधे मां की शादी पंजाब के ही व्यापारी सरदार मोहनसिंह से हुई। एक महंत से मुलाकात के बाद आध्यात्मिक जीवन अपनाने वाली राधे मां ने मुंबई की ओर रुख कर लिया तथा कुछ ही दिनों में राधे मां के नाम से मशहूर होकर विश्वविख्यात हो गई।

जानकारी के मुताबिक राधे मां के विरुद्ध मुंबई, पंजाब, हरियाणा, मध्यप्रदेश व गुजरात आदि प्रांतों में अलग-अलग मामलों में केस दर्ज है। दहेज के एक मामले में मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ भी कर चुकी है। हालांकि उनसे जुड़े तमाम आरोपों को राधे मां ने झूठा बताया है।

Tags:

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download